इंग्लैंड के लिए डेब्यू करने को तैयार धाकड़ खिलाड़ी, टी20 में मचाएगा तहलका

 इंग्लैंड के लिए डेब्यू करने को तैयार धाकड़ खिलाड़ी, टी20 में मचाएगा तहलका

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली टी20 सीरीज के लिए इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने टीम का ऐलान कर दिया है। इंग्लैंड टीम की प्लेइंग इलेवन में 3 नए खिलाड़ियों को भी मौका दिया गया है, अब ये तीनों खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के साथ होने वाले पहले टी20 मुकाबले में डेब्यू करने वाले हैं। जिसमें जॉर्डन कॉक्स, जैकब बेथेल और जेमी ओवरटन शामिल है। मंगलवार को जब इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने पहले टी20 मैच के लिए प्लेइंग इलेवन की घोषणा की तब इन तीन खिलाड़ियों के नाम सामने निकलकर आए थे। पहले टी20 मैच में जॉर्डन कॉक्स पर सभी की नजरे रहने वाली है।

england-cricket-team-2

जॉर्डन कॉक्स का जन्म 21 अक्टूबर 2000 को हुआ था। 10 साल की उम्र में ये खिलाड़ी काउंटी क्लब में शामिल हो गया था। इंग्लैंड के लिए जॉर्डन अंडर-19 विश्व कप 2020 में भी खेल चुके हैं। इसके अलावा काउंटी क्रिकेट में कैंटबरी की तरफ से खेलते हुए जॉर्डन ने ससेक्स खिलाफ नाबाद 238 रन बनाए थे। अब ये खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ धमाल मचाने के लिए तैयार है। इस खिलाड़ी ने द हंड्रेड में कमाल का प्रदर्शन करके तहलका मचाया था। इस टूर्नामेंट में जॉर्डन ने 7 मैच खेले थे, जिसमें उनके 214 रन दर्ज थे।

Latest News

Amazon सेल से पहले iPhone 15 मिल रहा है इतना सस्ता , क़ीमत जान आप भी हो जाएंगे हैरान Amazon सेल से पहले iPhone 15 मिल रहा है इतना सस्ता , क़ीमत जान आप भी हो जाएंगे हैरान
एप्पल ने iPhone 15 को 2023 में रिलीज किया था। फोन के लॉन्च होने के बाद से Amazon पर कई...
50 साल की रिसर्च, वैज्ञानिकों ने नया ब्लड ग्रुप खोजा, जानें किन-किन के लिए फायदेमंद?
जम्मू-कश्मीर की 24 सीटों पर 11 बजे तक हुई 27% वोटिंग
हरियाणा में कल जारी होगा भाजपा का मेनिफेस्टो:रोहतक में होगा कार्यक्रम
पंजाब CM मान की चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर तबीयत बिगड़ी,सिक्योरिटी स्टाफ ने संभाला
केजरीवाल ने राज्यपाल को सौंपा इस्तीफा ,आतिशी समेत सभी मंत्री रहे साथ
भारत एशियन चैंपियंस ट्रॉफी हॉकी के फाइनल में:सेमीफाइनल में साउथ कोरिया को 4-1 से हराया