अब फ्री में स्टेडियम में जाकर देख सकेंगे मैच, जानें कैसे मिलेगा टिकट

अब फ्री में स्टेडियम में जाकर देख सकेंगे मैच, जानें कैसे मिलेगा टिकट

 उत्तराखंड प्रीमियर लीग को लेकर लोगों का उत्साह बढ़ता जा रहा है। देहरादून इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में होने वाली इस टी20 क्रिकेट लीग के लिए तमाम तरह की व्यवस्थाओं को अंतिम रूप दिया जा रहा है। क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड की ओर से आयोजित इस टूर्नामेंट का 15 सितंबर को उद्घाटन होगा, जिसमें बॉलीवुड सिंगर बी प्राक प्रस्तुति देंगे। एसोसिएशन की ओर से उद्घाटन समारोह व मैच को लेकर कई बातें साझा की गई हैं। इस रिपोर्ट में हम उसी के बारे में आपको जानकारी दे रहे हैं।

क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड के सचिव महिम वर्मा और UPL लीग में पूरे इवेंट ऑपरेशन की जिम्मेदारी संभाल रही एसएस पार्क स्पोर्ट्स इवेंट संस्था के प्रमुख राजीव खन्ना ने एक समाचार चैनल से खास बातचीत करते हुए इसकी जानकारी दी है।

राजीव खन्ना के अनुसार टूर्नामेंट के सभी मैचों में दर्शकों को मुफ्त में प्रवेश दिया जाएगा। इसके लिए दर्शकों को पेटीएम इंसाइडर पर जाकर रजिस्ट्रेशन करना होगा, जोकि मुफ्त होगा। रजिस्ट्रेशन होने के बाद एक क्यू आर कोड प्राप्त होगा, जिसे स्टेडियम में प्रवेश करते हुए गेट पर स्कैन करना होगा। इस तरह सभी को मुफ्त में स्टेडियम में प्रवेश मिलेगा।

UwzTR44L

उत्तराखंड प्रीमियर लीग के उद्घाटन समारोह में बॉलीवुड के मशहूर सिंगर बी प्राक के अलावा बॉलीवुड स्टार सोनू सूद, भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी, कई आईपीएल टीमों के मालिक और देशभर की कई नामचीन हस्तियां मौजूद रहेंगी। उद्घाटन समारोह में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ट्रॉफी का अनावरण करेंगे।

Latest News

Amazon सेल से पहले iPhone 15 मिल रहा है इतना सस्ता , क़ीमत जान आप भी हो जाएंगे हैरान Amazon सेल से पहले iPhone 15 मिल रहा है इतना सस्ता , क़ीमत जान आप भी हो जाएंगे हैरान
एप्पल ने iPhone 15 को 2023 में रिलीज किया था। फोन के लॉन्च होने के बाद से Amazon पर कई...
50 साल की रिसर्च, वैज्ञानिकों ने नया ब्लड ग्रुप खोजा, जानें किन-किन के लिए फायदेमंद?
जम्मू-कश्मीर की 24 सीटों पर 11 बजे तक हुई 27% वोटिंग
हरियाणा में कल जारी होगा भाजपा का मेनिफेस्टो:रोहतक में होगा कार्यक्रम
पंजाब CM मान की चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर तबीयत बिगड़ी,सिक्योरिटी स्टाफ ने संभाला
केजरीवाल ने राज्यपाल को सौंपा इस्तीफा ,आतिशी समेत सभी मंत्री रहे साथ
भारत एशियन चैंपियंस ट्रॉफी हॉकी के फाइनल में:सेमीफाइनल में साउथ कोरिया को 4-1 से हराया