क्या sania Mirza के घर आया नन्हा मेहमान ? जानो वायरल फोटो की क्या है असल सचाई ..

क्या sania Mirza के घर आया नन्हा मेहमान  ? जानो वायरल फोटो की क्या है असल सचाई ..

इंडियन टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा तलाक के बाद से लाइमलाइट से काफी दूर चल रही हैं। इसके अलावा टेनिस कोर्ट से भी दूर चल रही हैं। हालांकि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सानिया अक्सर ही चर्चा में आ जाती हैं। बीते दिनों मंगलवार को प्लेयर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की जो देखते ही देखते वायरल हो गई। उसे देखने के बाद लोग भी कन्फ्यूज दिखे कि आखिर माजरा क्या है?

दरअसल, सानिया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम पर लाडले बेटे इजहान मिर्जा मलिक की एक तस्वीर शेयर की जिसमें वो एक नवजात बच्चे को गोद में लेकर प्यार से निहारते हुए दिखाई दिए। इस खबर को देखते ही लोग भी दंग रह गए। लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि शायद टेनिस प्लेयर दोबारा मां बन गई हैं। आइए जानते हैं कि आखिर क्या है पूरा सच?

बता दें कि सानिया मिर्जा ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की जिसमें उनके वर्कआउट, ट्रैवल वगैरह के हाइलाइट्स दिखाई दिए। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सानिया ने कैप्शन दिया, ‘बेशक दरारें हैं, रोशनी इसी तरह से आती है।’

इन तस्वीरों ने आते ही फैंस का ध्यान खींचना शुरू कर दिया। इस बीच एक तस्वीर ने फैंस का सबसे ज्यादा ध्यान खींचा जिसमें सानिया मिर्जा के नन्हें लाडले बेटे इजहान मिर्जा मलिक अपनी गोद में एक नवजात बच्चे को खिलाते हुए दिखाई दिए।

सानिया के लाडले इजहान मिर्जा मलिक गोद में लिए बच्चे को प्यार से निहारते हुए दिखाई दिए। जैसे ही तस्वीर वायरल हुई तो उसने सोशल मीडिया पर हलचल मचानी शुरू कर दी। लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि टेनिस प्लेयर दोबारा से मां बन गई हैं। वहीं कुछ लोगों ने बधाई देनी भी शुरू कर दी।

Sania-Mirza
वैसे आपको बता दें कि तस्वीर में दिख रहा बच्चा सानिया का नहीं बल्कि उनकी बहन अनम मिर्जा का है। तस्वीर देखकर लग रहा है कि ये अनम की नन्ही बेटी दुआ के जन्म के समय की है।

बता दें कि सानिया मिर्जा इन दिनों अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। लाइमलाइट से दूर उनका पूरा फोकस सिर्फ परिवार और बेटे पर है। पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से तलाक होने के बाद से सानिया हैदराबाद में परिवार और दोस्तों के साथ रह रही हैं। इसके अलावा वो दुबई भी आती-जाती रहती हैं। इन दिनों सानिया मिर्जा अपने बेटे इजहान मिर्जा मलिक के साथ खूबसूरत और यादगार पल बिताने पर ध्यान दे रही हैं।

Latest News

जालंधर सिटी पुलिस को मिली बड़ी सफ़लता,सरगना सहित फिरोजपुर के 4 नशा तस्कर गिरफ्तार, 10 किलो हेरोइन बरामद जालंधर सिटी पुलिस को मिली बड़ी सफ़लता,सरगना सहित फिरोजपुर के 4 नशा तस्कर गिरफ्तार, 10 किलो हेरोइन बरामद
पंजाब के जालंधर में पॉश एरिया ग्रीन पार्क से जालंधर सिटी पुलिस की सीआईए स्टाफ की टीम ने एक किलो...
फैमिली के साथ वेकेशन पर निकले रणबीर-आलिया , दादी नीतू कपूर को देखकर राहा ने बजाई ताली
PM मोदी ने रिन्यूएबल एनर्जी इन्वेस्टर समिट का किया उद्घाटन
हरियाणा में विधानसभा चुनाव से पहले CM सैनी ने पूर्व मंत्री और उनके पति को मनाया
क्या आप भी लेती है पीरियड के दौरान दवा , तो आज ही हो जाए सतर्क !
चंडीगढ़ बम ब्लॉस्ट के बाद जम्मू-कश्मीर भागने वाले थे हमलावर:5 लाख रुपए में हुआ था सौदा
भिवानी टिकट ना मिलने से नाराज नीलम ने बदले तेवर ,कांग्रेस के फैसले का किया स्वागत