सलमान खान के बाद इस पंजाबी सिंगर के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग..

सलमान खान के बाद इस पंजाबी सिंगर के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग..

कनाडा के वैंकूवर में पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लों के घर के बाहर हाल ही में हुई फायरिंग की घटना ने हड़कंप मचा दिया है। विक्टोरिया आइलैंड पर हुई इस घटना ने हर किसी को हैरान कर दिया। यहां पर एपी ढिल्लों का घर है। फायरिंग के बाद अब सुरक्षा एजेंसियां इस मामले की गहराई से जांच कर रही हैं और अभी तक फायरिंग करने वालों की पहचान नहीं हो पाई है।

फायरिंग की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली

फायरिंग की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई और रोहित गोदारा गैंग ने ली है। इस मामले में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया गया है कि 1 सितंबर की रात कनाडा के विक्टोरिया आइलैंड और वुडब्रिज, टोरंटो में फायरिंग की गई। इस पोस्ट में दावा किया गया है कि दोनों घटनाओं की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई और रोहित गोदारा ने ली है। पोस्ट में ये भी लिखा गया है कि ढिल्लों के बंगले पर फायरिंग की गई है, साथ ही सलमान खान और ढिल्लों के रिश्ते को लेकर भी टिप्पणी की गई है।

पोस्ट में धमकी भरे शब्दों में कहा गया है कि जो अंडरवर्ल्ड लाइफ की नकल करते हैं, असल में वो जीवन हम जी रहे हैं। इसके साथ ही इसमें ये भी चेतावनी दी गई है कि अगर कोई अपनी औकात में नहीं रहेगा तो नतीजे भुगतने होंगे। सुरक्षा एजेंसियां इस पोस्ट के वास्तविकता को जांचने में लगी हैं और साथ ही फायरिंग के कारणों का भी पता लगाने का प्रयास कर रही हैं।

इस घटना से पहले भी लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ओर से ऐसी ही एक घटना की गई थी। कुछ महीने पहले गोल्डी बिश्नोई गैंग ने गिप्पी ग्रेवाल के विदेश स्थित घर पर फायरिंग की थी। कनाडा पुलिस ने इस मामले में अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है और न ही कोई गिरफ्तारी की गई है।

SANA-SULTAN-और-SANA-MAKBUL-में-हुआ-PATCH-3

ये मामला लॉरेंस बिश्नोई गैंग के बढ़ते प्रभाव को दर्शाता है। इससे पहले भी 14 अप्रैल 2023 को सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट पर भी फायरिंग की गई थी। इस घटना को दो मोटरसाइकिल सवारों ने अंजाम दिया था। पुलिस ने घटना के दो दिन बाद विक्की गुप्ता और सागर पाल को गुजरात से गिरफ्तार किया था और बिश्नोई गैंग ने इस हमले की जिम्मेदारी ली थी।

एपी ढिल्लों के घर के बाहर हुई फायरिंग ने न सिर्फ कनाडा में बल्कि भारत में भी सुरक्षा एजेंसियों की नींद उड़ा दी है। ये घटना इस बात की ओर इशारा करती है कि अंडरवर्ल्ड के गैंग्स की गतिविधियां अब अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी फैल रही हैं। अब देखना ये है कि इस घटना के बाद सुरक्षा एजेंसियां और कनाडा पुलिस इस मामले में क्या कदम उठाती हैं।

Latest News

जालंधर सिटी पुलिस को मिली बड़ी सफ़लता,सरगना सहित फिरोजपुर के 4 नशा तस्कर गिरफ्तार, 10 किलो हेरोइन बरामद जालंधर सिटी पुलिस को मिली बड़ी सफ़लता,सरगना सहित फिरोजपुर के 4 नशा तस्कर गिरफ्तार, 10 किलो हेरोइन बरामद
पंजाब के जालंधर में पॉश एरिया ग्रीन पार्क से जालंधर सिटी पुलिस की सीआईए स्टाफ की टीम ने एक किलो...
फैमिली के साथ वेकेशन पर निकले रणबीर-आलिया , दादी नीतू कपूर को देखकर राहा ने बजाई ताली
PM मोदी ने रिन्यूएबल एनर्जी इन्वेस्टर समिट का किया उद्घाटन
हरियाणा में विधानसभा चुनाव से पहले CM सैनी ने पूर्व मंत्री और उनके पति को मनाया
क्या आप भी लेती है पीरियड के दौरान दवा , तो आज ही हो जाए सतर्क !
चंडीगढ़ बम ब्लॉस्ट के बाद जम्मू-कश्मीर भागने वाले थे हमलावर:5 लाख रुपए में हुआ था सौदा
भिवानी टिकट ना मिलने से नाराज नीलम ने बदले तेवर ,कांग्रेस के फैसले का किया स्वागत