Amitabh Bachchan नहीं तो फ़िर कौन था jaya Bachchan का क्रश , Jaya ने खुद कबूली बात

Amitabh Bachchan नहीं तो फ़िर कौन था jaya Bachchan का क्रश , Jaya ने खुद कबूली बात

 अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की जोड़ी आज भी लोगों के लिए एक मिसाल है। इतने सालों बाद भी दोनों का प्यार एकदम नए जैसा लगता है। वहीं, अमिताभ और जया की शादी कितनी भी कामयाब क्यों न हो लेकिन जया बच्चन ने एक ऐसा खुलासा किया है जिसके बाद उनके पति तो चौकेंगे ही साथ ही फैंस को भी झटका लग सकता है। क्या आप जानते हैं जया बच्चन को बिग बी पर नहीं बल्कि किसी और स्टार पर क्रश था?

कौन था जया बच्चन का क्रश?
खुद उन्होंने एक सेलिब्रिटी बेस्ड रियलिटी शो पर इस बात का खुलासा किया था। इतना ही नहीं उन्होंने अपने क्रश का नाम उसकी बीवी के सामने रिवील किया था। ये किस्सा साल 2007 का है जब वो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee with Karan) में आई थीं। इस शो में जया बच्चन ने हेमा मालिनी के सामने कबूल किया कि उन्हें धर्मेंद्र पर क्रश था। हेमा मालिनी के सामने ही जया ने धर्मेंद्र संग अपनी पहली मुलाकात पर भी बात की थी। उन्होंने रिवील किया कि जब वो धर्मेंद्र से पहली बार मिलीं तो कितनी नर्वस थीं। साथ ही जया बच्चन ने ये भी बताया कि उस पहली मुलाकात में धर्मेंद्र ने उन पर एक ऐसा इम्प्रेशन छोड़ा था जो आज तक कायम है।

धर्मेंद्र की बसंती बनना चाहती थीं जया
जया बच्चन ने खुलासा भी किया कि वो ‘शोले’ फिल्म में बसंती का किरदार निभाना चाहती थीं क्योंकि उन्हें धर्मेंद्र बेहद पसंद थे। जब उन्होंने धर्मेंद्र को पहली बार देखा तो वो घबरा गई थीं और उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि अब क्या करना है। जया का कहना है कि वो ग्रीक गुड की तरह दिख रहे थे। दरअसल, उस वक्त धर्मेंद्र ने व्हाइट कलर की शर्ट पहनी हुई थी। हालांकि, उन्हें फिल्म में धर्मेंद्र की लेडी लव यानी बसंती का किरदार निभाने का मौका नहीं मिला और वो राधा के रोल में नजर आई थीं।download (9)

कई फिल्मों में दिखे साथ

धर्मेंद्र और जया बच्चन को फिर भी कई फिल्मों में साथ काम करने का मौका मिला। ‘मिली’ (Mili), ‘चुपके चुपके’ (Chupke Chupke) और फिर ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani) में ये दोनों सालों बाद साथ नजर आए। भले ही जया को धर्मेंद्र पर कितना भी बड़ा क्रश क्यों न रहा हो उनकी लव स्टोरी अमिताभ बच्चन के साथ ही आगे बढ़ी और धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से शादी रचा ली।

Latest News

Amazon सेल से पहले iPhone 15 मिल रहा है इतना सस्ता , क़ीमत जान आप भी हो जाएंगे हैरान Amazon सेल से पहले iPhone 15 मिल रहा है इतना सस्ता , क़ीमत जान आप भी हो जाएंगे हैरान
एप्पल ने iPhone 15 को 2023 में रिलीज किया था। फोन के लॉन्च होने के बाद से Amazon पर कई...
50 साल की रिसर्च, वैज्ञानिकों ने नया ब्लड ग्रुप खोजा, जानें किन-किन के लिए फायदेमंद?
जम्मू-कश्मीर की 24 सीटों पर 11 बजे तक हुई 27% वोटिंग
हरियाणा में कल जारी होगा भाजपा का मेनिफेस्टो:रोहतक में होगा कार्यक्रम
पंजाब CM मान की चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर तबीयत बिगड़ी,सिक्योरिटी स्टाफ ने संभाला
केजरीवाल ने राज्यपाल को सौंपा इस्तीफा ,आतिशी समेत सभी मंत्री रहे साथ
भारत एशियन चैंपियंस ट्रॉफी हॉकी के फाइनल में:सेमीफाइनल में साउथ कोरिया को 4-1 से हराया