फैमिली के साथ वेकेशन पर निकले रणबीर-आलिया , दादी नीतू कपूर को देखकर राहा ने बजाई ताली

फैमिली के साथ वेकेशन पर निकले रणबीर-आलिया , दादी नीतू कपूर को देखकर राहा ने बजाई ताली

रविवार देर रात बॉलीवुड के स्टार कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर, बेटी राहा के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए है। इस मौके पर पहली बार राहा ने पैपराजी को देखकर हाय किया।

वहीं जैसे ही राहा की दादी नीतू कपूर एयरपोर्ट पर पहुंचीं राहा उन्हें देखकर ताली बजाने लगीं। स्टार किड राहा के ये क्यूट मोमेंट कैप्चर हो गए और अब सोशल मीडिया पर वायरल हैं।वीडियो में नजर आया कि आलिया और रणबीर एयरपोर्ट चैक इन पर बिजी थे। इस दौरान आलिया, राहा को अपनी गोद में लिए नजर आईं। तभी पीछे से रणबीर की मां नीतू कपूर वहां पहुंच गईं।दादी को देखते ही राहा ने क्यूट सी स्माइल दी और फिर वो ताली बजाने लगीं। इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ने तरह-तरह के रिएक्शंस दिए हैं।

इस वायरल वीडियो को देख जहां एक यूजर ने लिखा, ‘राहा तो बड़ी हो गई।’ वहीं एक ने लिखा, 'कुछ साल बाद दीपिका (पादुकोण) भी अपनी बेटी को साथ में लेकर ट्रैवल करेंगी।’कमेंट सेक्शन में जहां कुछ यूजर्स का कहना है कि राहा, ऋषि कपूर जैसी ही दिखती हैं। वहीं कुछ का मानना है कि वो बड़ी होकर आलिया भट्‌ट जैसी दिखेंगी।

screenshot-2024-09-16-090547_1726463622

 मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कपूर फैमिली वेकेशन के लिए मुंबई से रवाना हुई है। हालांकि, इसे लेकर कोई जानकारी नहीं है कि वो कहां गए हैं।आलिया-रणबीर ने 14 अप्रैल 2022 को शादी की थी। शादी के 8 महीने बाद नवंबर में कपल राहा के पैरेंट्स बने थराहा के इस वीडियो के अलावा उनकी एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल है। यह तस्वीर राहा की बुआ करिश्मा कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है।

करिश्मा ने घर पर हुए गणेश चतुर्थी सेलिब्रेशन की यह फोटो शेयर कर लिखा, ‘मोदक और मैमोरीज’। तस्वीर में करिश्मा के अलावा करीना, रणबीर, रणधीर और बबीता कपूर व अरमान-आदर समेत कपूर फैमिली के कई मेंबर्स नजर आ रहे हैं। राहा के कजिन जेह और तैमूर भी इस सेलिब्रेशन में मौजूद थे।

Latest News

Amazon सेल से पहले iPhone 15 मिल रहा है इतना सस्ता , क़ीमत जान आप भी हो जाएंगे हैरान Amazon सेल से पहले iPhone 15 मिल रहा है इतना सस्ता , क़ीमत जान आप भी हो जाएंगे हैरान
एप्पल ने iPhone 15 को 2023 में रिलीज किया था। फोन के लॉन्च होने के बाद से Amazon पर कई...
50 साल की रिसर्च, वैज्ञानिकों ने नया ब्लड ग्रुप खोजा, जानें किन-किन के लिए फायदेमंद?
जम्मू-कश्मीर की 24 सीटों पर 11 बजे तक हुई 27% वोटिंग
हरियाणा में कल जारी होगा भाजपा का मेनिफेस्टो:रोहतक में होगा कार्यक्रम
पंजाब CM मान की चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर तबीयत बिगड़ी,सिक्योरिटी स्टाफ ने संभाला
केजरीवाल ने राज्यपाल को सौंपा इस्तीफा ,आतिशी समेत सभी मंत्री रहे साथ
भारत एशियन चैंपियंस ट्रॉफी हॉकी के फाइनल में:सेमीफाइनल में साउथ कोरिया को 4-1 से हराया