आग की लपटों में बुरी तरह से फंसी ‘सुहागन चुड़ैल’, निया शर्मा के साथ सेट पर बड़ा हादसा

आग की लपटों में बुरी तरह से फंसी ‘सुहागन चुड़ैल’, निया शर्मा के साथ सेट पर बड़ा हादसा

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। उनके शो ‘सुहागन चुड़ैल’ के सेट पर बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में एक्ट्रेस का चेहरा जलने से बाल-बाल बचा है, जिसकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं। दरअसल, निया शर्मा अपने शो ‘सुहागन चुड़ैल’ के लिए एक सीक्वेंस को शूट कर रही थीं। सीक्वेंस में आग का इस्तेमाल किया जाना था। शूटिंग के दौरान अचानक आग बेकाबू हो गई और आग की लपटें निया शर्मा के चेहरे पर आ गईं। हादसे को होते देख मेकर्स ने तुरंत शूटिंग को रोक दिया।

निया शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम की स्टोरी पर कुछ वीडियो और तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि निया सुहागन चुड़ैल के किरदार में नजर आ रही हैं। शो के एक सीन के लिए उन्हें डांस सीक्वेंस करना था। उन्होंने जो वीडियो शेयर किया उसमें निया डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं। वहीं उनके आसपास कुछ लोग आग की मशाल हाथ में लिए हुए नजर आ रहे हैं। सभी उन्हें घेरे हुए खड़े रहते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फायर सीक्वेंस के दौरान ही निया शर्मा के चेहरे तक आग की लपटें पहुंच जाती हैं। ऐसे में निया आग से बचने की भरपूर कोशिश करती हैं लेकिन आग की लपटें बेकाबू होते हुए उनके चेहरे के पास तक पहुंच जाती हैं। इस दौरान एक्ट्रेस जोर से चिल्लाते हुए गिर पड़ती हैं। हादसे में निया शर्मा का चेहरा झुलसने से बाल-बाल बच गया।

4

बताया जाता है कि जैसे ही निया शर्मा चिल्लाकर गिरीं तभी डायरेक्टर ने कट बोलते हुए सीन को बीच में रोक दिया। इससे पहले निया शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया, ‘दुर्घटना से हमेशा एक कदम दूर रहना पसंद करती हूं।’ इसके अलावा भी एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसमें उन्हें ब्लैक कलर के कॉस्ट्यूम में देखा जा सकता है।

उधर, वीडियो वायरल होते ही फैंस भी परेशान हो गए और निया शर्मा के सलामत होने की दुआ करने लगे। बता दें कि निया शर्मा का शो ‘सुहागन चुड़ैल’ कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट होता है। इसके अलावा दर्शक इसे जियो ऐप पर भी देख सकते हैं।

Latest News

जालंधर सिटी पुलिस को मिली बड़ी सफ़लता,सरगना सहित फिरोजपुर के 4 नशा तस्कर गिरफ्तार, 10 किलो हेरोइन बरामद जालंधर सिटी पुलिस को मिली बड़ी सफ़लता,सरगना सहित फिरोजपुर के 4 नशा तस्कर गिरफ्तार, 10 किलो हेरोइन बरामद
पंजाब के जालंधर में पॉश एरिया ग्रीन पार्क से जालंधर सिटी पुलिस की सीआईए स्टाफ की टीम ने एक किलो...
फैमिली के साथ वेकेशन पर निकले रणबीर-आलिया , दादी नीतू कपूर को देखकर राहा ने बजाई ताली
PM मोदी ने रिन्यूएबल एनर्जी इन्वेस्टर समिट का किया उद्घाटन
हरियाणा में विधानसभा चुनाव से पहले CM सैनी ने पूर्व मंत्री और उनके पति को मनाया
क्या आप भी लेती है पीरियड के दौरान दवा , तो आज ही हो जाए सतर्क !
चंडीगढ़ बम ब्लॉस्ट के बाद जम्मू-कश्मीर भागने वाले थे हमलावर:5 लाख रुपए में हुआ था सौदा
भिवानी टिकट ना मिलने से नाराज नीलम ने बदले तेवर ,कांग्रेस के फैसले का किया स्वागत