18.5 C
Chandigarh

4 साल की मासूम बच्ची की हत्या के मामले में विधायक छीना ने लिया कड़ा संज्ञान, पुलिस विभाग को दिए निर्देश

- Advertisement -spot_img

लुधियाना, 30 दिसंबर – विधानसभा हलका साउथ के अधीन आते डाबा इलाके में 4 साल की मासूम बच्ची से छेड़छाड़ के बाद हत्या का मामला  विधायक राजिंदरपाल कौर छीना ने कड़ा नोटिस लिया है।

विधायक छीना ने स्पष्ट किया कि आरोपियों को किसी भी चाल से नहीं बख्शा गया चल जतो उन्होंने पुलिस विभाग को निर्देश जारी करते हुए कहा कि यह मामला सलाखों के पीछे शामिल हैवानों पर त्वरित कार्रवाई

गिरफ्तार किया जाए और पीड़ित परिवार को न्याय दिया जाए।

इस मौके पर उनके साथ ए.सी.पी. -संदीप वढेरा, सब डिविजनल मजिस्ट्रेट पूनमप्रीत कौर और पुलिस पार्टी भी मौजूद थी। विधायक छीना की पहल इसके तहत प्रशासन ने पीड़ित परिवार को 4 लाख रुपये की सहायता राशि भी प्रदान की है, विधायक छीना ने पीड़ित परिवार को आश्वासन देते हुए कहा कि वह दुख की घड़ी में चट्टान की तरह उनके साथ खड़े हैं.

विधायक छीना ने इस जघन्य घटना की कड़ी निंदा की उन्होंने कहा कि सरकार और प्रशासन ने परिवार को हर संभव सहायता प्रदान की चल जतो उन्होंने कहा कि जो लोग इस तरह की घटनाओं को अंजाम देते हैं, वे हमारे समाज के लिए कलंक हैं और उनका एकमात्र ठिकाना जेल है।

विधायक छीना ने कहा कि मुख्यमंत्री सरदार भगवंत सिंह मान पंजाब के नेतृत्व वाली सरकार कानून एवं व्यवस्था बनाए रखने के लिए प्रतिबद्ध है। ऐसे अपराधी किसी भी प्रकार की दया की अपेक्षा नहीं करते। उन्होंने कहा कि निर्दोष बच्ची से दुष्कर्म करने वाले को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।

उन्होंने कहा कि वह खुद मामले और जिले की मॉनिटरिंग करेंगे, मामला कानूनी सेवा प्राधिकरण लुधियाना के माध्यम से फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाया गया है,आरोपियों को उचित सजा दी जाएगी।’

आखिरकार प्रशासन और विधायक छीना के आश्वासन के बाद बच्ची के परिजन अंतिम संस्कार किया गया।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img