पंजाब में हथियार सप्लाई करने वाला गिरफ्तार

पंजाब में हथियार सप्लाई करने वाला गिरफ्तार

मोहाली पुलिस ने हथियार सप्लाई करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है जो यू.पी. स्थित अलीगढ़ से सस्ते दामों पर अवैध हथियार लाकर पंजाब के विभिन्न सप्लाई करता था।

0044989e-9aed-4d2e-8636-76b8d36cf86f_1721361022586

आरोपी की पहचान डेराबस्सी स्थित मुबारकपुर के रहने वाले सोनू कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने सोनू की निशानदेही पर .32 बोर की एक पिस्टल, 315 बोर के 3 देसी कट्टे, 2 जिंदा कारतूस और एक दुनाली आरोपी की निशानदेही पर बरामद की है।

पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर आरोपी को काबू किया है। डेराबस्सी थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 12 जुलाई को आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार किया था। पुलिस ने सोनू के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।

मोहाली के एस.एस.पी. संदीप गर्ग ने बताया कि रिमांड के दौरान आरोपी ने बताया कि वह यह अवैध हथियार अलीगढ़ से सस्ते दामों पर लेकर आता था और पंजाब में महंगे दामों पर बेच देता था।

पुलिस जांच में सामने है कि आरोपी सोनू के खिलाफ उत्तराखंड के नैनीताल एरिया में हल्द्वानी थाने में एक ज्वेलर्स से व्हाट्सएप कॉल कर लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर फिरौती मांगने का केस दर्ज है। जिसको लेकर पुलिस ने हल्द्वानी थाना पुलिस से भी संपर्क साध लिया है। पुलिस अधिकारियों का मानना है कि आरोपी से गहनता से पूछताछ के बाद अवैध हथियारों की सप्लाई और फिरौती मांगे जाने से संबंधित अन्य मामलों के भी खुलासे होंगे।

Latest News

इजरायली सैन्य हमलों के दौरान गाजा में मारे गए 25 फिलिस्तीनी , 25 साल बाद शुरू हुआ टीकाकरण इजरायली सैन्य हमलों के दौरान गाजा में मारे गए 25 फिलिस्तीनी , 25 साल बाद शुरू हुआ टीकाकरण
फिलिस्तीन और इजरायल के बीच जंग पिछले 11 महीने से चल रही है। इस जंग में हजारों मासूम लोग अपनी...
iPhone में ही नहीं अब Apple watch में भी मिलेंगे यह 3 बड़े बदलाव , न्यू हेल्थ फीचर्स समेत मिलेगा इतना कुछ
कपिल देव, जहीर खान जसप्रीत बुमराह को नहीं बल्कि इन दो खिलाड़ियों को अपना पसंदीदा गेंदबाज मानते हैं मोहम्मद शमी
Fatty Liver के मरीज कभी न खाएं ये 3 फल, जान लो इसके नुकसान ,फ़िर नहीं करेंगे कभी गलती
जालंधर की 135 साल पुरानी गोलकनाथ चर्च बेचने की हो रही कोशिश, यूसीएनईटी की शिकायत, DC ने रुकवाई रजिस्ट्री
मणिपुर के पूर्व CM के घर पर रॉकेट से हमला:1 की मौत, 5 घायल
CBI ने फाइनल चार्जशीट की दाख़िल ,दिल्ली के CM केजरीवाल शराब नीति साजिश में शामिल