पंजाब में महिला का बाबा ने किया रेप, गिरफ्तार:शादी का झांसा देकर होटल में बुलाया

पंजाब में महिला का बाबा ने किया रेप, गिरफ्तार:शादी का झांसा देकर होटल में बुलाया

पंजाब के लुधियाना में पुलिस ने गुरुद्वारा ठाठ चरण घाट के मुख्य सेवादार बाबा बलजिंदर सिंह को गिरफ्तार किया है। एक महिला ने बाबा बलजिंदर पर बलात्कार का आरोप लगाया है।

whatsapp-image-2024-09-02-at-112521_1725261270

पीड़िता के मुताबिक, बाबा ने शादी का झांसा देकर कई बार होटल और डेरा में बुलाया और वहां उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। जब ​​उसने शादी के लिए कहा तो बाबा ने उसे धमकाना शुरू कर दिया। महिला को अब लगातार धमकी भरे फोन आ रहे हैं।

यह भी दावा किया जा रहा है कि बाबा ने मामले को दबाने के लिए महिला को 10 लाख रुपए देने की कोशिश की थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पीड़ित महिला ने बताया कि पहली बार वह किसी पारिवारिक समस्या को लेकर बाबा के पास गई थी। इसके बाद पिछले 2 सालों से उसकी बाबा बलजिंदर सिंह से बातचीत हो रही थी। बाबा ने कहा कि फिजिकल रिलेशन में आ जाओ। साथ रहेंगे और शादी कर लेंगे।

बाबा ने मुझे ब्लॉक कर दिया है। वह मुझसे बात भी नहीं करता। मैं कई बार बाबा से होटल में मिल चुकी हूं। गुरुद्वारा चरण घाट अखाड़ा नहर के पास भोरा साहिब बना है, वहां पर एक कमरे के अंदर हम मिलते रहे हैं।


पीड़ित महिला ने बताया कि जब मैं वहां थी तो दो लड़कियां और आती थीं। मैंने बाबा से यह भी कहा था कि इन लड़कियों की तुम पर गलत नजर है। इस वजह से बाबा मेरे साथ मारपीट करने लगा। वह मुझसे नाराज हो गया। अब बाबा मुझे धमकियां दिलवा रहा है। मुझे लगातार धमकी भरे फोन आ रहे हैं।सिख जत्थेबंदी नेता अमृतपाल सिंह मेहरो ने दावा किया है कि उनके पास एक वीडियो भी है। जिसमें बाबा ने खुद स्वीकार किया है कि उसके अन्य महिलाओं से भी संबंध हैं। अमृतपाल सिंह मेहरो ने बताया कि बाबा बलजिंदर सिंह ने उनसे 10 लाख रुपए लेकर मामला निपटाने को कहा। उनके पास एक वीडियो भी है, जिसमें वह महिला के साथ समझौते की बात करने बाबा बलजिंदर के पास गए थे।

थाना सिटी जगराओं के SHO अमृतपाल सिंह ने कहा कि बाबा बलजिंदर सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Latest News

जालंधर सिटी पुलिस को मिली बड़ी सफ़लता,सरगना सहित फिरोजपुर के 4 नशा तस्कर गिरफ्तार, 10 किलो हेरोइन बरामद जालंधर सिटी पुलिस को मिली बड़ी सफ़लता,सरगना सहित फिरोजपुर के 4 नशा तस्कर गिरफ्तार, 10 किलो हेरोइन बरामद
पंजाब के जालंधर में पॉश एरिया ग्रीन पार्क से जालंधर सिटी पुलिस की सीआईए स्टाफ की टीम ने एक किलो...
फैमिली के साथ वेकेशन पर निकले रणबीर-आलिया , दादी नीतू कपूर को देखकर राहा ने बजाई ताली
PM मोदी ने रिन्यूएबल एनर्जी इन्वेस्टर समिट का किया उद्घाटन
हरियाणा में विधानसभा चुनाव से पहले CM सैनी ने पूर्व मंत्री और उनके पति को मनाया
क्या आप भी लेती है पीरियड के दौरान दवा , तो आज ही हो जाए सतर्क !
चंडीगढ़ बम ब्लॉस्ट के बाद जम्मू-कश्मीर भागने वाले थे हमलावर:5 लाख रुपए में हुआ था सौदा
भिवानी टिकट ना मिलने से नाराज नीलम ने बदले तेवर ,कांग्रेस के फैसले का किया स्वागत