23.5 C
Chandigarh

स्पीकर संधवा और विधायक फरीदकोट ने ”24 मानसिक शक्ति सिद्धांत” पुस्तक का विमोचन किया

- Advertisement -spot_img

फरीदकोट 11 फरवरी 2024

पंजाब विधान सभा अध्यक्ष कुलतार सिंह संधवां और विधायक फरीदकोट स. गुरदित सिंह सेखों ने ऑफिसर क्लब फरीदकोट में लेखक एवं मनोवैज्ञानिक जिमी अंगद सिंह की पुस्तक “24 मानसिक शक्ति सिद्धांत” का विमोचन किया। इस अवसर पर बेअंत कौर, विधायक फरीदकोट की धर्मपति स. गुरदित सिंह सेखों विशेष रूप से उपस्थित थे।

पुस्तक का विमोचन करते हुए अध्यक्ष संधवा ने कहा कि यह पुस्तक हमें बताती है कि हम अपनी मानसिक शक्ति को कैसे पहचानें। “24 मानसिक शक्ति सिद्धांत” एक मनोवैज्ञानिक कार्यपुस्तिका है, जिसे किसी व्यक्ति को आत्म-खोज और उपचार के लिए उपकरणों के साथ सशक्त बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इस पुस्तक के पन्नों में गहरी आत्म-खोज या चिकित्सा का मार्ग छिपा है। उन्होंने कहा कि यह पुस्तक आपके शरीर, मन और दिमाग की जटिलताओं को सुलझाने में एक मार्गदर्शक के रूप में काम करेगी।

विधायक फरीदकोट ने कहा कि इस पुस्तक में ज्ञान का खजाना छिपा है और यह पुस्तक मानसिक स्वास्थ्य का असली खजाना है। उन्होंने कहा कि यह पुस्तक हमारे समुदाय में मानसिक स्वास्थ्य और आत्म-देखभाल के महत्व के बारे में जागरूकता फैलाने में भी योगदान देगी। यह पुस्तक पंजाब के प्रसिद्ध यूनिस्टार पब्लिशर्स चंडीगढ़ द्वारा प्रकाशित की गई है।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img