75वें गणतंत्र दिवस के मौके पर विधायक सिद्धू ने 100 फीट ऊंचा तिरंगा फहराया

75वें गणतंत्र दिवस के मौके पर विधायक सिद्धू ने 100 फीट ऊंचा तिरंगा फहराया

लुधियाना, 26 जनवरी – 75वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर विधान सभा हलका आतम नगर से विधायक कुलवंत सिंह सिद्धू ने स्थानीय मॉडल टाउन में 100 फीट ऊंचा तिरंगा झंडा फहराया।इस मौके पर उन्होंने सभी पंजाबियों, देशवासियों और हलका आत्म नगर वासियों को गणतंत्र दिवस की बधाई दी और परमपिता परमेश्वर से प्रार्थना की कि […]

लुधियाना, 26 जनवरी –

75वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर विधान सभा हलका आतम नगर से विधायक कुलवंत सिंह सिद्धू ने स्थानीय मॉडल टाउन में 100 फीट ऊंचा तिरंगा झंडा फहराया।
इस मौके पर उन्होंने सभी पंजाबियों, देशवासियों और हलका आत्म नगर वासियों को गणतंत्र दिवस की बधाई दी और परमपिता परमेश्वर से प्रार्थना की कि हमारा आपसी भाईचारा कायम रहे और हलका आत्म नगर विकास के मामले में हमेशा अग्रणी रहे।
उन्होंने कहा कि 100 फीट ऊंचा झंडा फहराकर जहां उन्हें गर्व महसूस हो रहा है, वहीं उन्होंने संगत को बाबा दीप सिंह जी के अवतार पर्व की बधाई भी दी।
भारतीय संविधान के निर्माता डॉ. उन्होंने भारतीय लोकतंत्र में भीमराव अंबेडकर के बहुमूल्य योगदान को सलाम करते हुए कहा कि भारतीय संविधान ने देश को एक माला दी है. उन्होंने हलका आतम नगर निवासियों का धन्यवाद करते हुए कहा कि उन्होंने सेवा करने का मौका दिया है और संविधान के अनुसार अपने कर्तव्यों का पालन करना ही स्वतंत्रता सेनानियों के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

Tags:

Advertisement

Latest News