पंजाब में अमृतपाल के भाई हरप्रीत का रिमांड खत्म

खालिस्तान समर्थक और श्री खडूर साहिब सीट से नवनिर्वाचित सांसद अमृतपाल सिंह के भाई हरप्रीत सिंह हैप्पी की दो दिन की रिमांड कल खत्म होने के बाद आज उसे कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने हैप्पी और लवप्रीत को 14 दिन की ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया है।

download (14)

कोर्ट में आज पुलिस ने रिमांड की मांग नहीं की थी। एसएचओ सुखदेव सिंह ने कहा- कोर्ट में पेश करने के बाद उन्हें जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने हैप्पी के लिए दस दिन की रिमांड मांगी थी, लेकिन कोर्ट पुलिस की दलीलों से खुश नहीं हुआ, जिसके चलते सिर्फ दो दिन का रिमांड ही मिल पाया था।

वहीं, कल यानि शनिवार को कोर्ट ने जमानत याचिका पर बहस के लिए आगे की तारीख दी थी। साथ ही हैप्पी और लवप्रीत की जमानत याचिका पर बहस के लिए मंगलवार यानी 23 जुलाई की तारीख दी गई है। मंगलवार को कोर्ट में हैप्पी की जमानत पर बहस होगी। जिसके बाद कोर्ट आगे का फैसला लेगा।

फिल्लौर पुलिस ने हैप्पी को उसके साथी लवप्रीत के साथ 11 जुलाई की शाम फिल्लौर हाईवे से गिरफ्तार किया था। इनके पास से 4 ग्राम आइस ड्रग बरामद हुई थी। निचली अदालत से दोनों का रिमांड न मिलने के कारण पुलिस ने एडिशनल सेशन जज केके जैन की अदालत में क्रिमिनल रिवीजन याचिका दायर की है।

जिस पर आज सुनवाई होगी। वहीं, पुलिस उस व्यक्ति को पहले ही जेल भेज चुकी है, जिससे हैप्पी और लवप्रीत ने ड्रग खरीदी थी। इनमें आइस सप्लायर संदीप अरोड़ा और संदीप के फोटोग्राफर दोस्त मनीष मारवाह का नाम शामिल है।

Latest News

इजरायली सैन्य हमलों के दौरान गाजा में मारे गए 25 फिलिस्तीनी , 25 साल बाद शुरू हुआ टीकाकरण इजरायली सैन्य हमलों के दौरान गाजा में मारे गए 25 फिलिस्तीनी , 25 साल बाद शुरू हुआ टीकाकरण
फिलिस्तीन और इजरायल के बीच जंग पिछले 11 महीने से चल रही है। इस जंग में हजारों मासूम लोग अपनी...
iPhone में ही नहीं अब Apple watch में भी मिलेंगे यह 3 बड़े बदलाव , न्यू हेल्थ फीचर्स समेत मिलेगा इतना कुछ
कपिल देव, जहीर खान जसप्रीत बुमराह को नहीं बल्कि इन दो खिलाड़ियों को अपना पसंदीदा गेंदबाज मानते हैं मोहम्मद शमी
Fatty Liver के मरीज कभी न खाएं ये 3 फल, जान लो इसके नुकसान ,फ़िर नहीं करेंगे कभी गलती
जालंधर की 135 साल पुरानी गोलकनाथ चर्च बेचने की हो रही कोशिश, यूसीएनईटी की शिकायत, DC ने रुकवाई रजिस्ट्री
मणिपुर के पूर्व CM के घर पर रॉकेट से हमला:1 की मौत, 5 घायल
CBI ने फाइनल चार्जशीट की दाख़िल ,दिल्ली के CM केजरीवाल शराब नीति साजिश में शामिल