जगराओं में जमानत लेकर खुद थाने पहुंचे आरोपी

जगराओं में जमानत लेकर खुद थाने पहुंचे आरोपी

जगराओं में एक व्यक्ति द्वारा आत्महत्या किए जाने के मामले में नामजद आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए जहां पुलिस द्वारा उनकी तलाश की जा रही थी, वहीं दूसरी ओर आरोपी कोर्ट से जमानत लेकर सीधे थाने पहुंच गए। कोर्ट से जमानत लेकर थाने पहुंचने वाले आरोपियों की पहचान मनोहर सिंह, जश्नप्रीत सिंह, सुमनप्रीत कौर उर्फ सिम्मी के रूप में हुई है।

4cbb9486-3931-4b6f-b645-543bf8ea5677_1721445680144

जानकारी देते हुए थाना सदर के एएसआई रणधीर सिंह ने बताया कि करीब तीन महीने पहले गांव बरसाल के रहने वाले एक व्यक्ति ने अपने घर पर फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी दविंदर कौर के बयान के आधार पर जश्नप्रीत सिंह, ऊषा रानी निवासी बरसाल, सुमनप्रीत कौर उर्फ सिम्मी तथा मनोहर सिंह के खिलाफ थाना सदर में मामला दर्ज किया था। इसी मामले में अब तीनों आरोपी अदालत से जमानत लेकर मामले की जांच में शामिल हुए हैं।


बता दें कि, कुछ दिन पहले आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मृतक की पत्नी ने एसएसपी जगराओं के दफ्तर के बाहर धरना दिया था। इतना ही नहीं पीड़िता ने पुलिस पर आरोपियों का साथ देने जैसे गंभीर आरोप लगाते हुए साफ कहा था यदि पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया तो वह भी पति की तरह आत्महत्या कर लेगी। जिसके बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। इस दवाब के चलते पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए ढूंढती रही, लेकिन आरोपी जमानत लेकर सीधे जांच में शामिल होने के लिये थाने पहुंच गए, जहां पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी डालकर मामले की जांच में शामिल कर लिया।

गांव बरसाल में घर के सामने रहने वाली लड़की के साथ प्रेम संबंधों के चलते युवक शादी का झांसा देकर लड़की को घर से भगा कर ले गया था। इसका पता चलते ही लड़की के पिता ने लोकलाज के चलते घर पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में मृतक की पत्नी ने दविंदर कौर ने बताया था कि उसका पति ड्राइवर था और बाहरी राज्यों में ट्रक लेकर जाता था, जबकि वह खुद बुटिक पर काम करती है। उनकी बेटी यूनिवर्सिटी में कॉल सेंटर में नौकरी करती है, यूनिवर्सिटी में ही आरोपी युवक सुरक्षा गार्ड की नौकरी करता है। उन्होंने बताया उनकी बेटी काम पर गई। लेकिन शाम को काम से घर वापस नहीं आई।

जब उन्होंने लड़की की तलाश शुरू की तो पता चला कि उनकी बेटी तीन बजे काम से छुट्टी लेकर चली गई थी। लेकिन घर वापस नहीं आई थी। लडकी द्वारा अपने प्रेमी संग चले जाने के बाद उसके पिता नें शर्म के मारे फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला खत्म कर ली। मरने से पहले लड़की के मृतक ने रिश्तेदारी में गई अपनी पत्नी को फोन करके उसको साफ तौर पर कहा था कि अब वो गांव में सिर उठाकर चलने के लायक नहीं रहा। वो लोगों के ताने नहीं सुन सकता, क्योंकि उसकी बेटी को भगाने वालो ने उसको बेइज्जत करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। जिसके चलते ही वो दुनिया को अलविदा कहकर इस दुनिया से जा रहा है।

पति के फोन के बाद महिला अपने देवर संग घर लौटी तो उसका पति फंदा लगाकर इस दुनिया से जाने की तैयारी कर चुका था। हालांकि पत्नी के घर पहुंचने पर पति की हल्की हल्की सांसे चलते देख उसे सरकारी अस्पताल पहुंची, लेकिन इस दौरान पत्नी के हाथों में पति ने दम तोड़ दिया। पुलिस नें इस मामले में प्रेमी संग भागी लड़की की मां के बयानों पर लड़की को भगाने वाले लड़के उसकी मां, बहन व जीजा के खिलाफ थाना सदर में मामला दर्ज कर लिया था।

Latest News

इजरायली सैन्य हमलों के दौरान गाजा में मारे गए 25 फिलिस्तीनी , 25 साल बाद शुरू हुआ टीकाकरण इजरायली सैन्य हमलों के दौरान गाजा में मारे गए 25 फिलिस्तीनी , 25 साल बाद शुरू हुआ टीकाकरण
फिलिस्तीन और इजरायल के बीच जंग पिछले 11 महीने से चल रही है। इस जंग में हजारों मासूम लोग अपनी...
iPhone में ही नहीं अब Apple watch में भी मिलेंगे यह 3 बड़े बदलाव , न्यू हेल्थ फीचर्स समेत मिलेगा इतना कुछ
कपिल देव, जहीर खान जसप्रीत बुमराह को नहीं बल्कि इन दो खिलाड़ियों को अपना पसंदीदा गेंदबाज मानते हैं मोहम्मद शमी
Fatty Liver के मरीज कभी न खाएं ये 3 फल, जान लो इसके नुकसान ,फ़िर नहीं करेंगे कभी गलती
जालंधर की 135 साल पुरानी गोलकनाथ चर्च बेचने की हो रही कोशिश, यूसीएनईटी की शिकायत, DC ने रुकवाई रजिस्ट्री
मणिपुर के पूर्व CM के घर पर रॉकेट से हमला:1 की मौत, 5 घायल
CBI ने फाइनल चार्जशीट की दाख़िल ,दिल्ली के CM केजरीवाल शराब नीति साजिश में शामिल