विधायक बागा ने वार्ड क्रमांक 1 में नये ट्यूबवेल का उद्घाटन किया

विधायक बागा ने वार्ड क्रमांक 1 में नये ट्यूबवेल का उद्घाटन किया

लुधियाना, 05 फरवरी – मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार राज्य में ‘हर घर नल ते हर घर जल’ सुविधा के तहत स्वच्छ पेयजल उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध है। यह विचार विधानसभा क्षेत्र लुधियाना उत्तरी के विधायक मदन लाल बागा ने कल स्थानीय वार्ड नंबर 1 के अंतर्गत उधो राम दा डेरे […]

लुधियाना, 05 फरवरी – मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार राज्य में ‘हर घर नल ते हर घर जल’ सुविधा के तहत स्वच्छ पेयजल उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध है।

यह विचार विधानसभा क्षेत्र लुधियाना उत्तरी के विधायक मदन लाल बागा ने कल स्थानीय वार्ड नंबर 1 के अंतर्गत उधो राम दा डेरे में 25 हॉर्स पावर के ट्यूबवेल का उद्घाटन करते हुए व्यक्त किए।

विधायक बग्गा ने कहा कि पंजाब सरकार आम लोगों की सरकार है और राज्यवासियों की समस्याओं को हल करने के लिए प्रतिबद्ध है, जिससे चुनावों के दौरान मतदाताओं से किए गए वादे एक-एक करके पूरे किए जा रहे हैं।

इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए विधायक बग्गा ने कहा कि वार्ड नंबर 1 के निवासियों को पहले पानी की काफी कमी थी और उनकी लंबे समय से चली आ रही मांग को पूरा करते हुए वार्ड में एक नया ट्यूबवेल लगाया गया है. निवासियों को किसी भी प्रकार की कठिनाई का सामना नहीं करना पड़ता है उन्होंने कहा कि अब इस ट्यूबवेल की सप्लाई शुरू कर दी गई है और इससे आसपास के इलाकों को भी फायदा होगा।

Tags:

Advertisement

Latest News