12.5 C
Chandigarh

लुधियाना का इनामी वांटेड आरोपी नेपाल बॉर्डर से गिरफ्तार..

- Advertisement -spot_img

 Ludhiana Child Rape And Murder

लुधियाना में 4 साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने नेपाल बॉर्डर से गिरफ्तार कर लिया है। डाबा पुलिस ने उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के सोनू की फोटो जारी कर उस पर 2 लाख रुपए का इनाम रखा था। साथ ही उसकी फोटो सार्वजनिक स्थान पर चिपकाई गई थी। वह बच्ची का शव घर में बेड बॉक्स में छोड़कर फरार हो गया था।

दिसंबर 2023 में सोनू इलाके में अपने भाई अशोक के पास रहने आया था। सोनू का भाई मोहल्ले में अवैध रूप से सिलेंडर में गैस भरने का काम करता है। 28 दिसंबर को सोनू बच्ची को उसकी नानी की चाय की दुकान से चीज दिलाने के बहाने ले गया। इसके बाद बच्ची का कोई सुराग नहीं लगा।

बच्ची जब दोपहर तक घर नहीं आई तो परिजनों ने आसपास उसकी तलाश शुरू की। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने इलाके में लगे CCTV कैमरे चेक किए तो यहीं रहने वाला सोनू बच्ची का हाथ पकड़कर कमरे पर ले जाता हुआ दिखाई दिया। पुलिस और परिजन सोनू के कमरे पर पहुंचे तो बेड बॉक्स में बच्ची का शव पड़ा हुआ मिला।

प्राइवेट पार्ट में मिली थी ब्लीडिंग
पुलिस ने बच्ची के शव का पोस्टमॉर्टम कराया तो खुलासा हुआ कि 30 से 40 सेकेंड में बच्ची का गला घोंटा गया। उसके गले पर अंगुलियों के निशान थे। बच्ची के प्राइवेट पार्ट में भी ब्लीडिंग मिली थी। थाना डाबा पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर सोनू के खिलाफ IPC की धारा 302, 376A, 376-AB और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था। तभी से पुलिस सोनू की तलाश कर रही थी।

read also:Petrol-Diesel Price: 5-10 रुपये सस्ता होने वाला है पेट्रोल-डीजल

परिजनों ने थाने के बाहर लगाया था धरना
बच्ची के परिजनों ने आरोपी सोनू की गिरफ्तारी न होने से खफा होकर आजाद थाने के बाहर धरना लगाया था। इसके बाद पुलिस ने सोनू पर 2 लाख रुपए का इनाम घोषित किया था। सोनू को नेपाल से लुधियाना लाया जा रहा है। पुलिस गुरुवार को इस मामले में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी देगी।

 Ludhiana Child Rape And Murder

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img