20.5 C
Chandigarh

बठिंडा के डिप्टी कमिश्नर के तौर पर जसप्रीत सिंह ने संभाला कार्यभार

- Advertisement -spot_img

बठिंडा, 30 जनवरी: आज डिप्टी कमिश्नर श्री… जसप्रीत सिंह (IAS) ने पदभार ग्रहण कर लिया है. 2014 बैच के आईएएस अधिकारी जसप्रीत सिंह वर्तमान में सामाजिक न्याय अधिकारिता और अल्पसंख्यक विभाग के निदेशक और पंजाब निवेश प्रोत्साहन ब्यूरो के अतिरिक्त सीईओ हैं। के रूप में अपनी सेवाएं दे रहे थे इस से पहले जसप्रीत सिंह ने विभिन्न जिलों में उपायुक्त के रूप में अपनी उत्कृष्ट सेवाएं प्रदान की हैं। जिला प्रशासनिक परिसर में पहुंचने पर डिप्टी कमिश्नर को पंजाब पुलिस की एक टुकड़ी ने सलामी भी दी।

इस अवसर पर उपायुक्त एस. जसप्रीत सिंह ने जिले के प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की और अधिकारियों से जिले से संबंधित आवश्यक जानकारी प्राप्त की. इस मौके पर उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिये कि कार्यालय में आने वाले आम लोगों की समस्याओं का समाधान प्राथमिकता के आधार पर किया जाये.
इससे पहले उपायुक्त एस. जसप्रीत सिंह ने कहा कि सरकार द्वारा चलाई जा रही सभी प्रकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से कोई भी पात्र व्यक्ति वंचित नहीं रहेगा। उन्होंने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के कुशल नेतृत्व में राज्य सरकार के दिशानिर्देशों के अनुसार एक अच्छा, कुशल और भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन प्रदान करने के लिए हर संभव प्रयास किए जाएंगे।

इस अवसर पर नगर निगम आयुक्त श्री राहुल, अतिरिक्त उपायुक्त (सामान्य) मैडम पूनम सिंह, अतिरिक्त उपायुक्त (शहरी विकास) डाॅ. मनदीप कौर, एसडीएम बठिंडा सुश्री इनायत, एसडीएम मौड़ श्री वरिंदर सिंह, जिला विकास एवं पंचायत अधिकारी सुश्री नीरू गर्ग, सहायक कमिश्नर जनरल श्री पंकज और अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img