पंजाब सरकार ने लुधियाना के खिलाड़ी को दी सरकारी नौकरी

पंजाब सरकार ने लुधियाना के खिलाड़ी को दी सरकारी नौकरी

नेशनल व इंटरनेशनल स्तर पर कराटे चैंपियनशिप में 18 गोल्ड मेडल हासिल कर चुके लुधियाना जिले के खन्ना के रहने वाला तरूण शर्मा को पंजाब सरकार ने नौकरी दी है। उसे नगर कौंसिल खन्ना में क्लर्क के पद पर तैनाती दी गई है। नौकरी मिलने के बाद कराटे चैंपियन भावुक हो गया।

आपको बता दें कि नेशनल और इंटरनेशनल स्तर पर गोल्ड मेडल हासिल करने वाले खिलाड़ी तरुण शर्मा राज्य सरकार से पिछले काफी समय से नौकरी दिए जाने की मांग की जा रही थी। लेकिन उसकी कहीं पर कोई सुनवाई नहीं हो रही थी। जिस पर तरूण शर्मा ने तीन दिन पहले ही सरकार पर तंज कसते डीसी दफतर समक्ष बूट पालिश करने का काम शुरू किया था। तरूण शर्मा ने कहा कि वह नौकरी के लिए दर-दर की ठोकरे खा रहा है। घर तक बिक गया, लेकिन सरकार ने कोई मदद नहीं की।

WhatsApp Image 2024-07-26 at 2.59.17 PM

तरूण शर्मा ने पजाब की आम आदमी पार्टी की सरकार को 8 दिनों का अल्टीमेटम देते कहा था कि अगर सरकार ने उसे नौकर नहीं दी तो वह पंजाब के सीएम भगवंत मान की कोठी के समक्ष जाकर बैठ जाएगा।

तरुण शर्मा द्वारा किए गए आंदोलन के बाद पंजाब सरकार ने उसे खन्ना में ही नौकरी दे दी है। तरूण को खन्ना की नगर कौंसिल में कलर्क के पद पर तैनाती दी गई है। जिसके बाद तरूण शर्मा ने सरकार का आभार जताया।

तरूण शर्मा ने सरकार के साथ-साथ यूथ कांग्रेस के नेता इशरप्रीत सिंह सिद्धू का भी आभार जताया और कहा कि उसे नौकरी दिलवाने में इशरप्रीत सिद्धू और सभी समाज सेवकों ने उसकी काफी मदद की है। यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा तरूण का मुंह मीठा करवा बधाई दी गई है।

Latest News

न्यूजीलैंड के खिलाफ सिर्फ 46 रनों पर सिमट गई टीम इंडिया न्यूजीलैंड के खिलाफ सिर्फ 46 रनों पर सिमट गई टीम इंडिया
  बैंगलुरू में भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट खेला जा रहा है. पहले दिन का खेल बारिश की
Infinix Zero Flip लॉन्च, सस्ते में देगा ‘प्रीमियम फील
Salman Khan के दुश्मन बिश्नोई से हाथ मिलाएगी एक्स गर्लफ्रेंड, Somy Ali ने गैंगस्टर को दिया मदद का ऑफर
अमेरिका ने यमन में हूती विद्रोहियों पर हमला किया ,5 हथियार डिपो किए तबाह
सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, बांग्लादेश से भारत आए शरणार्थियों को मिलेगी नागरिकता
अमृतसर में हरजिंदर सिंह धामी ने की प्रेस कांफ्रेंस ,SGPC ने रद्द किया ज्ञानी हरप्रीत सिंह इस्तीफा
नायब सैनी आज हरियाणा CM पद की लेंगे शपथ , PM मोदी का इंतजार