हरियाणा के दामाद बनेंगे केंद्रीय मंत्री शिवराज के बेटे , फेमस शूज कंपनी के मालिक की बेटी से होगी शादी

हरियाणा के दामाद बनेंगे केंद्रीय मंत्री शिवराज के बेटे , फेमस शूज कंपनी के मालिक की बेटी से होगी शादी

केंद्रीय मंत्री और मध्य प्रदेश के पूर्व CM शिवराज सिंह चौहान के बड़े बेटे कार्तिकेय हरियाणा के दामाद बनेंगे। कार्तिकेय की शादी देश की जानी-मानी लिबर्टी शूज कंपनी के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर अनुपम बंसल की बेटी से होगी। 2 दिन पहले उनकी सगाई हुई थी।

बंसल परिवार में अनुपम सबसे छोटे हैं। इनके सबसे बड़े भाई शम्मी बंसल हैं, जो कंपनी के MD हैं। दूसरे नंबर पर रमन बंसल और तीसरे नंबर पर अनुपम बंसल आते हैं। शम्मी और रमन करनाल में रहते हैं, जबकि अनुपम गुरुग्राम में रहते हैं।

अमानत बंसल ने हाल ही में ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से साइकोलॉजी में एमएससी की है। उनकी मां रुचिता बंसल कन्फेडरेशन ऑफ वूमेन एंटरप्रेन्योर्स ऑफ इंडिया के हरियाणा चैप्टर की फाउंडर हैं।

कार्तिकेय और अमानत की सगाई 17 अक्तूबर को दिल्ली के एक होटल में हुई। सगाई के दौरान दोनों तरफ से 50-60 लोग ही मौजूद थे। सगाई के बाद इन सभी अतिथियों और परिवार के लोगों ने दोनों बच्चों को आशीर्वाद दिया और उनके सुखमय जीवन की कामना की।

hnvW_77D

शिवराज सिंह चौहान ने सितंबर महीने में ही सगाई की जानकारी दे दी थी। शिवराज सिंह चौहान ने पीएम नरेंद्र मोदी से उनके आवास पर मुलाकात की थी। इस दौरान शिवराज की पत्नी साधना और दोनों बेटे कार्तिकेय और कुणाल मौजूद रहे।

सगाई से एक दिन पहले ही चौहान ने पीएम मोदी को दोनों बेटो की शादी में शामिल होने के लिए निमंत्रण दिया है। आपको बता दे कि शिवराज सिंह चौहान के छोटे बेटे कुणाल सिंह चौहान की सगाई चार महीने पहले हुई थी। राजधानी भोपाल में कुणाल की सगाई डॉक्टर इंद्रमल जैन की पोती रिद्धि जैन के साथ हुई थी। रिद्धि और कुणाल ने साथ में ही पढ़ाई की है।

Latest News

अब इंडिगो-विस्तारा, AI की 30 फ्लाइट्स में बम की धमकी:8 दिन में 120 से ज्यादा विमानों को धमकियां अब इंडिगो-विस्तारा, AI की 30 फ्लाइट्स में बम की धमकी:8 दिन में 120 से ज्यादा विमानों को धमकियां
30 विमानों को एक बार फिर सोमवार देर रात बम से उड़ाने की धमकी मिली है। न्यूज एजेंसी PTI के...
फाजिल्का में स्कूल वैन से गिरकर बच्चे की मौत ,मोड़ आने पर अचानक खुला दरवाजा..
पंजाब के 20 हजार स्कूलों में हुई PTM:CM मान ने नंगल में पेरेंट्स और स्टूडेंट्स से की मुलाकात
हरियाणा रोडवेज बस टोल प्लाजा डिवाइडर से टकराई:17 यात्री घायल
iPhone 17 Air के 4 लीक्स जो किसी Apple आईफोन में नहीं, Plus मॉडल बंद करवाएगा ये पतला फोन
ब्रेकफास्ट में भूलकर भी न करें ये गलतियां ! उठाना पड़ सकता है भारी नुकसान..
ब्रेन डेड मरीज में अचानक आई जान तो डॉक्टर हैरान, मेडिकल इतिहास में मान रहे चमत्कार