8.9 C
Chandigarh

विधायक बग्गा द्वारा वार्ड क्रमांक 92 में गली निर्माण कार्य का शुभारंभ

- Advertisement -spot_img

लुधियाना, 02 जनवरी –

विधानसभा क्षेत्र लुधियाना उत्तरी से विधायक मदन लाल बागा अपने क्षेत्र में लगातार विकास कार्य करा रहे हैं, जिसके तहत उन्होंने वार्ड नंबर 92 (पुराना 91) के तहत हरगोबिंद नगर, प्रीतम नगर और मदरसों के साथ आरएमसी का आयोजन किया है। गलियों का निर्माण कार्य शुरू कराया गया।

विधायक बग्गा ने कहा कि उक्त वार्ड की सड़कें वर्षों से जर्जर थीं, सीवरेज जाम होने से लोगों के घरों में गंदा पानी घुस जाता था, इलाके के लोग नारकीय जीवन जीने को मजबूर थे, लेकिन अब सूबे के मुख्यमंत्री सरदार भगवंत हैं. सिंह मान।पंजाब सरकार के नेतृत्व वाली सरकार ने सड़कों के निर्माण के लिए न केवल बजट पास कर दिया है, बल्कि प्राथमिकता के आधार पर काम शुरू करके लोगों को सुविधाएं भी प्रदान की जा रही हैं।

उन्होंने कहा कि जब से हलके के निवासियों ने उन्हें सेवा करने का मौका दिया है, तब से वह लगातार विधानसभा हलका उत्तरी पर विशेष ध्यान दे रहे हैं, क्योंकि इस हलके में कामकाजी लोगों की बड़ी आबादी है। उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों ने इस विधानसभा क्षेत्र पर कोई ध्यान नहीं दिया। केवल ‘आप’ पार्टी ने ही हर वर्ग के हितों को सर्वोपरि रखते हुए विकास कार्य किया है ताकि हर वर्ग के लोगों को राहत मिल सके। विधायक बग्गा ने कहा कि आने वाले समय में भी इसी तरह विकास कार्यों की गति जारी रहेगी।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img