स्वास्थ्य विभाग द्वारा नेत्र जांच शिविर का आयोजन किया गया

स्वास्थ्य विभाग द्वारा नेत्र जांच शिविर का आयोजन किया गया

फाजिल्का, 07 फरवरी क्षेत्रीय परिवहन पदाधिकारी-सह-अपर उपायुक्त एस. रविंदर सिंह अरोड़ा के नेतृत्व में स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से यहां स्थानीय बस स्टैंड पर निःशुल्क नेत्र जांच शिविर का आयोजन किया गया। इस अवसर पर क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी ने कहा कि वाहन चलाते समय हमें शारीरिक रूप से भी स्वस्थ रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि […]

फाजिल्का, 07 फरवरी क्षेत्रीय परिवहन पदाधिकारी-सह-अपर उपायुक्त एस. रविंदर सिंह अरोड़ा के नेतृत्व में स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से यहां स्थानीय बस स्टैंड पर निःशुल्क नेत्र जांच शिविर का आयोजन किया गया।

इस अवसर पर क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी ने कहा कि वाहन चलाते समय हमें शारीरिक रूप से भी स्वस्थ रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि विशेषकर आंखों की जांच करानी चाहिए. उन्होंने कहा कि हमारी नजर अच्छी होगी तभी हम वाहन ठीक से चला पाएंगे। उन्होंने कहा कि अगर हम ठीक से देख नहीं पाएंगे तो अपने साथ-साथ दूसरों की जान भी खतरे में डाल देंगे।

इस अवसर पर नेत्र विशेषज्ञ डाॅ. नेत्र परीक्षण शिविर के दौरान पारवी ने बस व वाहन चालकों की आंखों की जांच कर आवश्यक सलाह दी. उन्होंने कहा कि जो लोग रोजाना वाहन चलाते हैं उन्हें अपनी आंखों की जांच करानी चाहिए। उन्होंने कहा कि समय-समय पर चिकित्सकीय सलाह के अनुसार इलाज कराते रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि जिन लोगों की आंखें कमजोर हैं उन्हें वाहन चलाने से बचना चाहिए ताकि किसी भी लापरवाही के कारण उन्हें कीमती जान न गंवानी पड़े।

इस अवसर पर डाॅ. एरिक, संजय सरमा आरटीओ कार्यालय, यातायात प्रभारी फाजिल्का श्री पवन कुमार आदि अन्य कर्मचारी उपस्थित थे।

Tags:

Advertisement

Latest News