खालिस्तान समर्खक MP अमृतपाल के भाई की कोर्ट में पेशी

खालिस्तान समर्खक MP अमृतपाल के भाई की कोर्ट में पेशी

पंजाब के श्री खडूर साहिब से सांसद अमृतपाल सिंह के बड़े भाई हरप्रीत सिंह हैप्पी को ड्रग्स मामले आज पुलिस द्वारा जालंधर सेशन कोर्ट में पेश किया गया। पुलिस को कोर्ट द्वारा दो दिन का रिमांड ग्रांट किया गया है। बता दें कि गिरफ्तार के बाद पुलिस को फिल्लौर कोर्ट से रिमांड नहीं मिला था। पुलिस ने आज करीब दस दिन का रिमांड मांगा था, जिस पर कोर्ट ने सिर्फ 2 दिन का रिमांड ही ग्रांट किया। पुलिस ने दोनों को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई है।

download (14)

हरप्रीत के वकील ने जॉय ने कहा- पुलिस द्वारा ये केस बोगस बनाया गया है। परिवार से बातचीत में पता चला है कि फिल्लौर से हरप्रीत की गिरफ्तारी ही नहीं हुई। रिपोर्ट पॉजिटिव पर जॉय ने कहा- हरप्रीत जिम जाता है, ऐसे में वह स्टेरॉयड्स लेता है। जिसके चलते उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। लवप्रीत सिंह भी इसी के चलते डोप टेस्ट पॉजिटिव आया है।

इसको लेकर फिल्लौर पुलिस ने जालंधर सेशन कोर्ट में अर्जी दाखिल की थी, जिसमें रिमांड की मांग की गई थी। जिस पर आज यानी शुक्रवार को सुनवाई हो रही है। हैप्पी को फिल्लौर पुलिस ने उसके साथी लवप्रीत के साथ 11 जुलाई की शाम फिल्लौर हाईवे से पकड़ा था। इनके पास से 4 ग्राम आइस बरामद हुई थी।

निचली अदालत से दोनों का रिमांड न मिलने के कारण पुलिस ने एडिशनल सेशन जज केके जैन की अदालत में क्रिमिनल रिवीजन अर्जी दाखिल की है। जिस पर आज सुनवाई होगी। वहीं, हैप्पी और लवप्रीत जिस व्यक्ति से ड्रग्स लेकर आए थे, उसे पुलिस पहले ही जेल भेज चुकी है। इनमें आइस सप्लायर संदीप अरोड़ा और संदीप के फोटोग्राफर दोस्त मनीष मरवाहा का नाम शामिल है।

Latest News

न्यूजीलैंड के खिलाफ सिर्फ 46 रनों पर सिमट गई टीम इंडिया न्यूजीलैंड के खिलाफ सिर्फ 46 रनों पर सिमट गई टीम इंडिया
  बैंगलुरू में भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट खेला जा रहा है. पहले दिन का खेल बारिश की
Infinix Zero Flip लॉन्च, सस्ते में देगा ‘प्रीमियम फील
Salman Khan के दुश्मन बिश्नोई से हाथ मिलाएगी एक्स गर्लफ्रेंड, Somy Ali ने गैंगस्टर को दिया मदद का ऑफर
अमेरिका ने यमन में हूती विद्रोहियों पर हमला किया ,5 हथियार डिपो किए तबाह
सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, बांग्लादेश से भारत आए शरणार्थियों को मिलेगी नागरिकता
अमृतसर में हरजिंदर सिंह धामी ने की प्रेस कांफ्रेंस ,SGPC ने रद्द किया ज्ञानी हरप्रीत सिंह इस्तीफा
नायब सैनी आज हरियाणा CM पद की लेंगे शपथ , PM मोदी का इंतजार