पिछले 2 दिनों के दौरान फाजिल्का शहर से 135 बेसहारा गायों को सरकारी गौशाला के पास भेजा गया-डिप्टी कमिश्नर

पिछले 2 दिनों के दौरान फाजिल्का शहर से 135 बेसहारा गायों को सरकारी गौशाला के पास भेजा गया-डिप्टी कमिश्नर

फाजिल्का 23 जनवरी 2024 जिला प्रशासन फाजिल्का द्वारा फाजिल्का शहर से बेसहारा गायों को गौशाला में भेजने की मुहिम के तहत पिछले 2 दिनों तक 135 बेसहारा गायों को सरकारी गौशाला सलेमशाह में भेजा जा चुका है। यह जानकारी जिले के उपायुक्त डॉ. सेनु दुग्गल आईएएस ने दी है। उपायुक्त डॉ. सेनु दुग्गल ने कहा […]

फाजिल्का 23 जनवरी 2024

जिला प्रशासन फाजिल्का द्वारा फाजिल्का शहर से बेसहारा गायों को गौशाला में भेजने की मुहिम के तहत पिछले 2 दिनों तक 135 बेसहारा गायों को सरकारी गौशाला सलेमशाह में भेजा जा चुका है। यह जानकारी जिले के उपायुक्त डॉ. सेनु दुग्गल आईएएस ने दी है।

उपायुक्त डॉ. सेनु दुग्गल ने कहा कि शहर को साफ-सुथरा रखने और बेसहारा गायों की उचित देखभाल सुनिश्चित करने के लिए प्रशासन की ओर से यह पहल शुरू की गई है। उन्होंने बताया कि पिछले शुक्रवार को मलोट रोड नजदीक दाना मंडी गेट और सब्जी मंडी से 75 बेसहारा गायों को सरकारी गौशाला में भेजा गया था। उन्होंने कहा कि सड़कों पर घूमने वाले इन आवारा और बेसहारा मवेशियों को पकड़कर सरकारी गौशाला में भेजने से जहां इन गायों को आश्रय मिलेगा, वहीं इन सड़कों पर घूमने वाले मवेशियों के कारण होने वाली सड़क दुर्घटनाओं पर भी रोक लगेगी. उन्होंने जिलेवासियों से अपील की है कि वे अपने पालतू मवेशियों को बेसहारा न छोड़ें और इस अभियान में प्रशासन का सहयोग करें।

Tags:

Advertisement

Latest News