23.5 C
Chandigarh

पुलिस विभाग द्वारा आयोजित ओपन आमंत्रण प्रतियोगिता के परिणाम की घोषणा

- Advertisement -spot_img

फाजिल्का 2 फरवरी
मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान और डीजीपी पंजाब श्री. गौरव यादव द्वारा नशे के विरूद्ध चलायी जा रही गतिविधियों की शृंखला के तहत एसएसपी एस. मनजीत सिंह ढेसी के नेतृत्व में जिला फाजिल्का की तहसील अबोहर के क्रिकेट स्टेडियम में संपन्न दो दिवसीय ओपन इनविटेशनल टूर्नामेंट के दौरान विभिन्न खेलों के नतीजे घोषित किए गए।

उन्होंने खेलों के नतीजों की जानकारी देते हुए बताया कि क्रिकेट खेल में डीएवी ने फाजिल्का सिटी की टीम को हराया। क्रिकेट क्लब अबोहर की टीम विजेता रही। कुश्ती मुकाबले में लवप्रीत सिंह चन्नन खेड़ा, अभिमानियो खैरपुर, रोबिनपीट अबोहर, करण फिरोजपुर और सुमित जलालाबाद ने जीत हासिल की। कबड्डी में अरनीवाला स्कूल प्रथम व अरनीवाला क्लब दूसरे स्थान पर रहा।
रस्साकशी प्रतियोगिता में डबवाला वंश ने प्रथम स्थान तथा दलमीर खेड़ा ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। वॉलीबॉल खेल में दीवान खेड़ा ने रामकोट को हराकर मैच और ट्रॉफी जीती। विधायक बलुआना श्री अमनदीप सिंह गोल्डी मुसाफिर, डिप्टी कमिश्नर डाॅ. सेनू दुग्गल और जिला पुलिस प्रमुख एस. मंजीत सिंह ढेसी, ​​अतिरिक्त उपायुक्त रविंदर सिंह अरोड़ा, दीप कंबोज आदि ने विजेता खिलाड़ियों को सम्मानित किया और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img