राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह के तहत चिल्का तूड़ी वर्कर्स यूनियन मोगा के कार्यकर्ताओं को जागरूक किया गया

राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह के तहत चिल्का तूड़ी वर्कर्स यूनियन मोगा के कार्यकर्ताओं को जागरूक किया गया

मोगा 11 फरवरी:राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह को ध्यान में रखते हुए वरिष्ठ कप्तान पुलिस मोगा और जोरा सिंह कागरा डीएसपी ट्रैफिक मोगा के दिशा-निर्देश के तहत आज चिल्का तूरी वर्कर्स यूनियन मोगा के कार्यकर्ताओं को यातायात नियमों के बारे में जागरूक किया गया। श्रमिकों को नशे से दूर रहने, दोपहिया वाहन चलाते समय हेलमेट का […]

मोगा 11 फरवरी:
राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह को ध्यान में रखते हुए वरिष्ठ कप्तान पुलिस मोगा और जोरा सिंह कागरा डीएसपी ट्रैफिक मोगा के दिशा-निर्देश के तहत आज चिल्का तूरी वर्कर्स यूनियन मोगा के कार्यकर्ताओं को यातायात नियमों के बारे में जागरूक किया गया। श्रमिकों को नशे से दूर रहने, दोपहिया वाहन चलाते समय हेलमेट का प्रयोग करने, सीट बेल्ट लगाने, तेज गति से वाहन न चलाने, यातायात नियमों का पालन करने, लेन ड्राइविंग, वाहन के दस्तावेज पूरे रखने और अज्ञात वाहनों से दुर्घटना से बचने की सलाह दी गई और जागरूक किया गया। सिलेसियन फंड से मुआवजा प्राप्त करना। इस कैंप में एएसआई केवल सिंह प्रभारी ट्रैफिक एजुकेशन सेल मोगा और हेड कांस्टेबल सुखजिंदर सिंह ट्रैफिक एजुकेशन सेल मोगा ने बात की। एएसआई केवल सिंह ने लेन ड्राइविंग और वाहनों पर हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट लगवाने की अपील की।
सुखजिंदर सिंह ने सरिया को साइबर सेल साइबर क्राइम के माध्यम से नशे से दूर रहने और धोखाधड़ी से बचने के बारे में जानकारी दी। साइबर क्राइम हेल्पलाइन नंबर 1930 के बारे में भी जानकारी दी गई।
इस मौके पर प्रिंसिपल डॉ. सुनीता, वाइस प्रिंसिपल ज्योति बाला, इंदरजीत कौर और बलजीत कौर अध्यापक मौजूद रहे।

Tags:

Advertisement

Latest News