डीएम महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं को यातायात नियमों के प्रति जागरूक किया गया

डीएम महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं को यातायात नियमों के प्रति जागरूक किया गया

मोगा, 30 जनवरी:पंजाब सरकार के दिशा-निर्देशों के तहत और जोरा सिंह कागरा डीएसपी ट्रैफिक मोगा के मार्गदर्शन में राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह को ध्यान में रखते हुए जागरूकता गतिविधियां जोरों पर की जा रही हैं। इस माह की श्रृंखला के तहत आज ट्रैफिक पुलिस सेल मोगा डी.एम. कॉलेज मोगा के विद्यार्थियों को ट्रैफिक नियमों के […]

मोगा, 30 जनवरी:
पंजाब सरकार के दिशा-निर्देशों के तहत और जोरा सिंह कागरा डीएसपी ट्रैफिक मोगा के मार्गदर्शन में राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह को ध्यान में रखते हुए जागरूकता गतिविधियां जोरों पर की जा रही हैं। इस माह की श्रृंखला के तहत आज ट्रैफिक पुलिस सेल मोगा डी.एम. कॉलेज मोगा के विद्यार्थियों को ट्रैफिक नियमों के प्रति जागरूक किया। इसके अलावा विद्यार्थियों को नशे से दूर रहने, सीट बेल्ट लगाने, यातायात नियमों का पालन करने, लेन ड्राइविंग और सिलेसियन फंड से मुआवजा प्राप्त करने के बारे में जागरूक किया गया।
एएसआई केवल सिंह प्रभारी ट्रैफिक एजुकेशन सेल मोगा और हेड कांस्टेबल सुखजिंदर सिंह ट्रैफिक एजुकेशन सेल मोगा ने बोलते हुए कहा कि साइबर सेल साइबर क्राइम के माध्यम से सभी को नशे और धोखाधड़ी से दूर रहने के बारे में जागरूक होना चाहिए। इस मौके पर उन्होंने साइबर क्राइम हेल्पलाइन नंबर 1930 के बारे में भी जानकारी दी।

Tags:

Advertisement

Latest News