8.9 C
Chandigarh

डिप्टी कमिश्नर ने छह फरवरी से लगने वाले शिविरों का शेड्यूल जारी कर दिया

- Advertisement -spot_img

फाजिल्का, 4 फरवरी
डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि 6 फरवरी को सुबह 10 से 1 बजे तक सब-डिवीजन फाजिल्का के गांव लाधूका में कैंप लगाया जाएगा, जिसमें गांव लाधूका, जमाल के, लाखे के उत्तर और हिठार व लाखे वाली के निवासी पहुंचेंगे और सरकार की सेवाओं से लाभ उठा सकते हैं इसी प्रकार दोपहर 2 बजे से शाम 5 बजे तक ग्राम तारोबारी में आयोजित शिविर के दौरान तारोबारी, किदवाली, हौज (गंदर) के निवासी गुलाम रसूल, घुरका, वलेशाह उत्तर और हितहार के निवासी पहुंचकर सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं। शिविर के दौरान दोपहर 2 बजे से शाम 5 बजे तक बाहिक खास गांव में बाहिक खास, बाहिक हस्ता हिथर और उतर तथा सैदों के उत्तर उर्फ ​​चांदमारी के लोग सेवा में पहुंचेंगे।
डिप्टी कमिश्नर डाॅ. साेनू दुग्गल ने बताया कि पंजाब सरकार के निर्देशानुसार लोगों को उनके घर के पास ही सेवाएं उपलब्ध करवाने के लिए कई गांवों में कैंप लगाए जा रहे हैं, जिसकी शुरुआत 6 फरवरी से की जा रही है। उन्होंने कहा कि ये कैंप जिले के सभी उपमंडलों फाजिल्का, अबोहर और जलालाबाद में लगाए जाएंगे।

इसी प्रकार सब डिवीजन अबोहर में 6 फरवरी को सुबह 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक सीड फार्म पक्का और सीड फार्म पक्का में सीड फार्म पक्का और सीड फार्म पक्का में कैंप लगाया जाएगा। दोपहर 2 बजे से शाम 5 बजे तक गांव ढाणी चिराग में ढाणी करनैल सिंह, ढाणी चिराग के जन शिविर में भाग लेने के लिए। सुबह 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक गांव बुर्ज मुहार और पट्टी ताजा के निवासी और दोपहर 2 बजे से शाम 5 बजे तक गांव आलमगढ़ और ढाणी बिशेषरनाथ में आयोजित होने वाले शिविर से लाभान्वित लोग।
उन्होंने 6 फरवरी को सब डिवीजन जलालाबाद में लगने वाले कैंपों के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि गांव ढंडी कदीम और ढाब खुशहाल जोइयां में कैंप सुबह 10 बजे से 1 बजे तक और गांव चक रूम वाला और बागे के उत्तर में दोपहर 2 बजे से शाम 5 बजे तक लगाया जाएगा। बजे लगाए जाएंगे। गांव ढांडी कदीम कैंप के दौरान ढांडी खुर्द, ढांडी कदीम, मोहकम अरायण और काहनेवाला के निवासी भाग ले सकते हैं। चक रूमवाला, चक अरनीवाला, चक अराईवाला और अराईवाला के लोग गांव चक रूमवाला तक पहुंच सकते हैं। इसी तरह ढाब खुशहाल जोइस के शिविर के दौरान चक ढाब खुशहाल जोइस, ढाब खुशाल जोइस, ढाब करयाल, चक बलोचावाला और अरनीवाला के निवासी संपर्क करेंगे। गांव बागे के उतर के शिविर के दौरान बागे के उतर और हिठार, चक सुक्कर, चक सरकार, मुहाजी प्रभात सिंह वाला और प्रभात सिंह वाला उतर के निवासियों को शिविर में पहुंचना चाहिए और सरकार की इस पहल का अधिक से अधिक लाभ उठाना चाहिए।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img