23.5 C
Chandigarh

यशस्वी या शुभमन, पहले टी20 में रोहित के साथ कौन करेगा ओपनिंग?

- Advertisement -spot_img

T20 predicition

रोहित शर्मा नवंबर 2022 के बाद अपना पहला टी-20 मैच खेलने उतरेंगे। यह दोनों देशों के बीच पहली टी-20 सीरीज है। भारत के लिए अच्छी बात यह भी है कि अफगानिस्तान टीम के खतरनाक स्पिनर राशिद खान पूरी सीरीज से बाहर हो गए है। टी20 विश्व कप से पहले भारतीय टीम की अंतिम टी-20 सीरीज के पहले मैच में सारी निगाहें कप्तान रोहित शर्मा पर आ टिकी है। कोहली सीरीज के अंतिम दोनों मैच में वह उपलब्ध रहेंगे। रोहित शर्मा नवंबर 2022 के बाद अपना पहला टी-20 मैच खेलने उतरेंगे। यह दोनों देशों के बीच पहली टी-20 सीरीज है। भारत के लिए अच्छी बात यह भी है कि अफगानिस्तान टीम के खतरनाक स्पिनर राशिद खान पूरी सीरीज से बाहर हो गए है।

Read also: Jio यूजर्स के लिए खुशखबरी, FREE एक्स्ट्रा डाटा के साथ मिल रहे ढेरों बेनिफिट्स

यशस्वी के साथ ओपनिंग करेंगे रोहित-
दक्षिण अफ्रीका से लौटने के बाद भारतीय टीम बुधवार को ही पीसीए स्टेडियम में एकत्र हुई। शाम तक यही माना जा रहा था कि रोहित और विराट 14 माह बाद एक साथ टी-20 में वापसी करेंगे, लेकिन द्रविड के खुलासे के बाद निगाहें रोहित पर आ टिकी है। रोहित और विराट ने ऑस्ट्रेलिया में हुए टी-20 विश्वकप के सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ अंतिम बार शिरकत की थी। कप्तान रोहित इस मैच में यशस्वी जायसवाल के साथ ओपनिंग के लिए उतर सकते है। स्थानीय क्रिकेटर शुभमन गिल नंबर एक के स्थान पर उतर सकते है।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11-
भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जयसवाल, शुभमन गिल, तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, संजू सैमसन, अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह, आवेश खान, कुलदीप यादव/रवि बिश्नोई, मुकेश कुमार।

अफगानिस्तान: हजरतुल्लाह जजई, रहमानुल्लाह गुरबाज, इब्राहिम जादरान (कप्तान), नजीबुल्लाह जादरान, मोहम्मद नबी, अजमतुल्लाह उमरजई, मुजीब उर रहमान, शरफुद्दीन अशरफ, कैस अहमद, नूर अहमद/नवीन उल हक, फजलहक फारूकी।

T20 predicition

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img