आपस में भिड़ सकती है भारत और पाकिस्तान की टीमें , इस दिन दिखेगा रोमांच

 आपस में भिड़ सकती है भारत और पाकिस्तान की टीमें , इस दिन दिखेगा रोमांच

टीम इंडिया ने टी-20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी उठाकर देश को गौरवान्वित किया है। भारत की पुरुष टीम के बाद अब महिला टीम भी शानदार प्रदर्शन करती नजर आ रही है। टीम इंडिया ने एशिया कप ( Asia Cup ) के सेमीफाइनल  ( semi-final ) में जगह बना ली है। भारतीय टीम ने ग्रुप स्टेज के आखिरी मैच में नेपाल को 82 रन से शिकस्त देकर पहले सेमीफाइनल में एंट्री ली। दूसरी ओर पाकिस्तान की टीम ने भी सेमीफाइनल में जगह बना ली है। पाकिस्तान ने यूएई को 10 विकेट से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई है। हालांकि अभी सेमीफाइनल की बाकी दो टीमें डिसाइड नहीं हुई हैं। इसके लिए बांग्लादेश-मलेशिया और श्रीलंका थाईलैंड के बीच मुकाबला चल रहा है।

अगर टीम इंडिया और पाकिस्तान  (Team india and Pakistan ) की टीम अपने-अपने सेमीफाइनल मुकाबले जीत लेती है तो दोनों टीमों की फाइनल में भिड़ंत हो सकती है। इस तरह फैंस को एक बार फिर भारत-पाकिस्तान के बीच मुकाबले का रोमांच दिखाई दे सकता है। पॉइंट्स टेबल में टॉप पर काबिज टीम इंडिया का सेमीफाइनल मुकाबला बांग्लादेश से हो सकता है।

एशिया कप ( Asia Cup ) का फाइनल मुकाबला 28 जुलाई को श्रीलंका के दांबुला में होगा। ये मैच शाम 3 बजे से खेला जाएगा। अगर टीम इंडिया फाइनल में पहुंचती है तो ये इस साल अक्टूबर में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप से पहले बहुत बड़ी उपलब्धि होगी।

Bangladesh semi-final match

आपको बता दें कि महिला एशिया कप टूर्नामेंट में भारत का पलड़ा भारी है। भारत ने अब तक अपने सभी 3 मैच खेले हैं। जिसमें शानदार जीत दर्ज की है। इस तरह भारतीय टीम एशिया कप टूर्नामेंट जीतने की प्रबल दावेदार है। गौरतलब है कि टीम इंडिया ने अपने सबसे पहले मैच में पाकिस्तान को शिकस्त दी थी। भारतीय टीम ने इसमें 7 विकेट से शानदार जीत दर्ज की। इसके बाद यूएई को 78 रन और नेपाल को 82 रन से शिकस्त देकर क्रिकेटप्रेमियों को हैरान कर दिया। वहीं पाकिस्तान ने नेपाल और यूएई के खिलाफ जीत दर्ज की है। दूसरे ग्रुप से श्रीलंका की टीम सेमीफाइनल में पहुंचने की दावेदार है। उसके पास 2 मैचों में जीत के बाद 4 अंक हैं और वह अब तक टॉप पर काबिज है। दूसरे स्थान के लिए थाईलैंड-बांग्लादेश के बीच मुकाबला चल रहा है।

Latest News

न्यूजीलैंड के खिलाफ सिर्फ 46 रनों पर सिमट गई टीम इंडिया न्यूजीलैंड के खिलाफ सिर्फ 46 रनों पर सिमट गई टीम इंडिया
  बैंगलुरू में भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट खेला जा रहा है. पहले दिन का खेल बारिश की
Infinix Zero Flip लॉन्च, सस्ते में देगा ‘प्रीमियम फील
Salman Khan के दुश्मन बिश्नोई से हाथ मिलाएगी एक्स गर्लफ्रेंड, Somy Ali ने गैंगस्टर को दिया मदद का ऑफर
अमेरिका ने यमन में हूती विद्रोहियों पर हमला किया ,5 हथियार डिपो किए तबाह
सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, बांग्लादेश से भारत आए शरणार्थियों को मिलेगी नागरिकता
अमृतसर में हरजिंदर सिंह धामी ने की प्रेस कांफ्रेंस ,SGPC ने रद्द किया ज्ञानी हरप्रीत सिंह इस्तीफा
नायब सैनी आज हरियाणा CM पद की लेंगे शपथ , PM मोदी का इंतजार