फाजिल्का विधायक द्वारा 4 करोड़ की कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन किया गया

फाजिल्का विधायक द्वारा 4 करोड़ की कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन किया गया

फाजिल्का 10 फरवरीफाजिल्का के विधायक नरिंदर पाल सिंह सावना ने आज गांव मोहम्मद पीरा, सलेम शाह, जटवाली और गंजुआना में एक करोड़ रुपये की लागत से बनने वाली पानी की टंकियों का शिलान्यास किया। इसके अलावा उन्होंने थापर मॉडल तालाब और मैदान, इंटरलॉक गलियों, पार्कों और आंगनवाड़ी केंद्र के 4 करोड़ रुपये के विकास कार्यों […]

फाजिल्का 10 फरवरी
फाजिल्का के विधायक नरिंदर पाल सिंह सावना ने आज गांव मोहम्मद पीरा, सलेम शाह, जटवाली और गंजुआना में एक करोड़ रुपये की लागत से बनने वाली पानी की टंकियों का शिलान्यास किया। इसके अलावा उन्होंने थापर मॉडल तालाब और मैदान, इंटरलॉक गलियों, पार्कों और आंगनवाड़ी केंद्र के 4 करोड़ रुपये के विकास कार्यों का भी उद्घाटन किया।
यह बोलते हुए विधायक श्री नरिंदर पाल सिंह सावना ने कहा कि मुख्यमंत्री स. भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार राज्य के सर्वांगीण विकास के लिए कई पहलों के तहत गांव-गांव विकास कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि गांवों को आदर्श गांव बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सीमावर्ती गांवों में पीने के पानी की मुख्य समस्या पिछली सरकारों द्वारा हल नहीं की गई थी, लेकिन मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान की सरकार ने इस समस्या के स्थायी समाधान के लिए प्रयास शुरू कर दिए हैं ताकि हर ग्रामीण को साफ पीने का पानी मिल सके। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार की ओर से गांवों में स्वच्छता के लिए भी प्रयास शुरू किए गए हैं, जिसके तहत थापर मॉडल के तहत तालाबों का जीर्णोद्धार किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि गांव के स्कूलों का स्तर सुधारा जा रहा है. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार द्वारा आम आदमी पार्टी की सरकार आपके द्वार अभियान के तहत गांव-गांव शिविर लगाकर लोगों की समस्याओं का समाधान किया जा रहा है. लोगों को सरकारी कार्यालयों में परेशान न होना पड़े, इसके लिए उन्होंने लोगों से इन शिविरों का अधिक से अधिक लाभ उठाने का आग्रह किया।

Tags:

Advertisement

Latest News