संगरूर और फिऱोज़पुर में होने वाली एन.आर.आई. मिलनियों की तारिख़ों में बदलाव

संगरूर और फिऱोज़पुर में होने वाली एन.आर.आई. मिलनियों की तारिख़ों में बदलाव

चंडीगढ़, 12 फरवरी: पंजाब सरकार द्वारा एन.आर.आई. पंजाबियों के विभिन्न मसलों को हल करने के मकसद से आयोजित की जा रहीं एन.आर.आई. मिलनियों की तारिख़ों में कुछ प्रशासनिक कारणों से बदलाव किया गया है।   आज यहाँ पंजाब सिविल सचिवालय में एन.आर.आई. विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक के दौरान पंजाब के एन.आर.आई. मामलों संबंधी […]

चंडीगढ़, 12 फरवरी:

पंजाब सरकार द्वारा एन.आर.आई. पंजाबियों के विभिन्न मसलों को हल करने के मकसद से आयोजित की जा रहीं एन.आर.आई. मिलनियों की तारिख़ों में कुछ प्रशासनिक कारणों से बदलाव किया गया है।  
आज यहाँ पंजाब सिविल सचिवालय में एन.आर.आई. विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक के दौरान पंजाब के एन.आर.आई. मामलों संबंधी मंत्री स. कुलदीप सिंह धालीवाल ने बताया कि नए प्रोग्राम के अंतर्गत संगरूर में 16 फरवरी की जगह 29 फरवरी को और फिऱोज़पुर में 22 फरवरी की जगह 27 फरवरी को एन.आर.आई. मिलनी आयोजित की जाएगी।  
स. धालीवाल ने बताया कि मुख्यमंत्री स. भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली राज्य सरकार 3 फरवरी और 9 फरवरी को पठानकोट और शहीद भगत सिंह नगर में एन.आर.आई. मिलनी करवा चुकी है। उन्होंने बताया कि मिलनी प्रोग्राम के मौके पर प्राप्त शिकायतों को जल्द हल करने के लिए सम्बन्धित अधिकारियों को हिदायतें जारी की गई हैं, जिससे इन शिकायतों का निपटारा समयबद्ध ढंग से किया जा सके।  
इस मौके पर प्रमुख सचिव एन.आर.आई. मामले विभाग श्री दिलीप कुमार, सचिव श्रीमती कंवलप्रीत बराड़ और ए.डी.जी.पी. एन.आर.आई. श्री प्रवीन कुमार सिन्हा आदि उपस्थित थे।  

Tags:

Advertisement

Latest News