22.8 C
Chandigarh

गुरुग्राम के अस्पताल में फायरिंग:शीशा टूटा, दीवार में लगी गोलियां..

- Advertisement -spot_img

 Private Hospital Gun Fire

हरियाणा के गुरुग्राम में बीती रात बदमाशों ने एक निजी अस्पताल में फायरिंग की। गोलियां काउंटर के शीशे को तोड़ते हुए दीवार में लगीं। यहां अंदर सो रहे कर्मचारी बाल-बाल बचे। गोलियों की आवाज से अस्पताल व आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

वारदात स्थल से पुलिस थाना महज 500 मीटर दूर है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान के प्रयास कर रही है।

जानकारी अनुसार सोहना में रात ढाई बजे के करीब बदमाश भारत हॉस्पिटल एवं ट्रॉमा सेंटर पर पहुंचे और फायरिंग करनी शुरू कर दी। वहां मौजूद कर्मचारियों की गोली की आवाज सुनकर नींद खुल गई। अस्पताल में मौजूद कर्मचारी श्रवण सैनी ने कहा कि गोलियां चलने से वह डर गए थे। बदमाशों ने करीब तीन राउंड गोलियां चलाईं।

पुलिस की 4 गाड़ियां मौके पर पहुंची
श्रवण सैनी ने कहा कि गोलियां चलने के बाद वह तुरंत डॉक्टर के पास गए। डॉक्टर ने कहा कि डायल 112 पर फोन करो। फोन करने के बाद पुलिस की 4 गाड़ियां मौके पर पहुंची और छानबीन की। फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाल रही है।

श्रवण सैनी ने कहा कि मैं पिछले एक साल से यहां काम कर रहा हूं, यहां पहले कभी ऐसी वारदात नहीं हुई।

फिलहाल फायरिंग करने वाले किसी बदमाश की पहचान नहीं हो सकी है। प्रारंभिक जांच में पुलिस इस मामले को पार्किंग विवाद से जोड़कर चल रही है। बताया जा रहा है कि अस्पताल संचालक का पास ही में किसी पार्किंग को लेकर विवाद चल रहा है।

READ ALSO :हरियाणा वेटनरी मेडिकल सर्जन का एग्जाम रद्द

थाना थाना प्रभारी सुरेंद्र ने बताया कि अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है। पुलिस जांच में लगी है। सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है।

 Private Hospital Gun Fire

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img