अमित शाह का 17 दिन में दूसरा हरियाणा दौरा

महेंद्रगढ़ में पिछड़ा वर्ग सम्मेलन के मंच पर पहुंचे

अमित शाह का 17 दिन में दूसरा हरियाणा दौरा

अक्टूबर-नवंबर में विधानसभा चुनाव को देखते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज हरियाणा दौरे पर हैं। वह महेंद्रगढ़ में पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में पहुंचे हैं। शाह का पिछले 17 दिन में यह दूसरा हरियाणा दौरा है।

c1691465-0cf3-45e7-b558-ed70d7e6644d

इस सम्मेलन में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी, प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली सहित राज्य के तमाम सांसद और विधायक उपस्थित हैं।

शाह की रैली को केंद्रीय राज्य मंत्री और गुरुग्राम सांसद राव इंद्रजीत की तरफ से दिखाए जा रहे बागी तेवरों से जोड़कर भी देखा जा रहा है।

राव उन्हें केंद्र में लगातार राज्य मंत्री बनाए जाने से नाराज है। वह कह चुके हैं कि इससे विधानसभा में नुकसान हो सकता है। वहीं भाजपा 21% OBC वोटर को साधने के लिए भी 19 विधानसभा सीटों वाले दक्षिणी हरियाणा में शाह का सम्मेलन करवा रही है।

अमित शाह की सुरक्षा को लेकर पुलिस प्रशासन ने पुख्ता इंतजाम किए हैं। 7 जिलों के पुलिस अधिकारियों की ड्यूटी लगाई गई है। इनमें रेवाड़ी, पलवल, गुरुग्राम और फरीदाबाद के अधिकारी मुख्य रूप से शामिल हैं। थ्री लेयर की सुरक्षा में करीब 1600 पुलिसकर्मी तैनात रहेंगे।

किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष पवन खैरवाल ने बताया कि जब केंद्र एवं प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी है, तब से गरीब को उसका हक मिला है। इससे पहले जितनी भी सरकार बनीं, उनमें गरीबों को उनका हक नहीं मिल पाता था। इस मंच के माध्यम से प्रदेश से आ रहे 50 हजार लोग गृहमंत्री को सुनेंगे। सुबह से ही लोग रैली में आना शुरू हो जाएंगे।

केंद्रीय विश्वविद्यालय के गेट नंबर 1 से नो एंट्री रहेगी। गेट नंबर 2 से सभी की एंट्री होगी, लेकिन यहां से आगे पैदल ही कार्यक्रम स्थल पर जाना होगा। कार्यक्रम में आने वाले लोगों के लिए वाहनों की पार्किंग विश्वविद्यालय के बाहर की गई है।

कार्यक्रम स्थल पर मुख्य स्टेज के साथ ही VIP स्टेज भी बनाया गया है। सांस्कृतिक कार्यक्रम के लिए भी स्टेज बनाया गया है। यहां प्रदेश के जाने माने कलाकार प्रस्तुति देंगे।

महेंद्रगढ़ में आयोजित ओबीसी मोर्चा के प्रांतीय सम्मेलन में केंद्रीय मंत्री और हरियाणा में विधानसभा चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान, केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, भिवानी-महेंद्रगढ़ से सांसद चौधरी धर्मबीर, विधानसभा स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता, डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा, वरिष्ठ नेता कैप्टन अभिमन्यु, पूर्व मंत्री रामबिलास शर्मा, कैबिनेट मंत्री डॉ. बनवारी लाल, कैबिनेट मंत्री जेपी दलाल, पूर्व मंत्री किरण चौधरी पहुंच चुके हैं।

Latest News

न्यूजीलैंड के खिलाफ सिर्फ 46 रनों पर सिमट गई टीम इंडिया न्यूजीलैंड के खिलाफ सिर्फ 46 रनों पर सिमट गई टीम इंडिया
  बैंगलुरू में भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट खेला जा रहा है. पहले दिन का खेल बारिश की
Infinix Zero Flip लॉन्च, सस्ते में देगा ‘प्रीमियम फील
Salman Khan के दुश्मन बिश्नोई से हाथ मिलाएगी एक्स गर्लफ्रेंड, Somy Ali ने गैंगस्टर को दिया मदद का ऑफर
अमेरिका ने यमन में हूती विद्रोहियों पर हमला किया ,5 हथियार डिपो किए तबाह
सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, बांग्लादेश से भारत आए शरणार्थियों को मिलेगी नागरिकता
अमृतसर में हरजिंदर सिंह धामी ने की प्रेस कांफ्रेंस ,SGPC ने रद्द किया ज्ञानी हरप्रीत सिंह इस्तीफा
नायब सैनी आज हरियाणा CM पद की लेंगे शपथ , PM मोदी का इंतजार