POCO X6 Neo भारत में हुआ लॉन्च, कीमत के सामने फीचर्स है जबरदस्त

POCO X6 Neo भारत में हुआ लॉन्च, कीमत के सामने फीचर्स है जबरदस्त

POCO X6 Neo

POCO X6 Neo

POCO ने भारत में आज अपना 1 और धांसू फोन लॉन्च कर दिया है कंपनी ने इसे POCO X6 Neo के नाम से मार्केट में उतारा है। यह डिवाइस पोको X6 सीरीज में सबसे किफायती स्मार्टफोन्स में से एक है, जो भारत में पोको X6 और पोको X6 प्रो के लॉन्च के बाद पेश किया जा रहा है। कंपनी ने फ्लिपकार्ट पेज पर पहले ही इस फोन के कुछ फीचर्स शेयर कर दिए थे।

पोको एक्स 6 नियो फोन में 120Hz AMOLED पैनल के साथ 1,000 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलती है, जो सामने की तरफ कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की सिक्योरिटी देता है। इसके अलावा फोन में 3x जूम सपोर्ट के साथ एक शानदार 108MP का प्राइमरी कैमरा मिल रहा है। पंच-होल डिस्प्ले के साथ फोन में अल्ट्रा-स्लिम डिजाइन मिलता है। RAM बूस्ट फीचर के साथ फोन में 24GB तक RAM मिल रही है।

Read also: बेटे के सामने पत्नी की ईंट मारकर की हत्या, शराब पीने से रोका किया हमला

X6 Neo की भारतीय बाजार में कीमत 15,999 रुपये से शुरू होती है जहां आपको 8GB RAM के साथ 128GB स्टोरेज वेरिएंट मिलता है, जबकि 12GB RAM और 256GB वाले वेरिएंट सिर्फ 17,999 रुपये में मिल रहा है। इस फोन को आप आज ही अर्ली एक्सेस सेल के जरिए शाम 7 बजे से Flipkart से खरीद सकते है। POCO X6 Neo में 6.6 इंच का फुल एचडी + 10 बिट ओएलईडी डिस्प्ले मिलता है, जिसमें 120 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट मिलता है। फोन को पावर देने के लिए डिवाइस को मीडियाटेक डाइमेंशन 6080 प्रोसेसर मिलता है जो TSMC 6nm पर बेस्ड है इसके साथ कंपनी ने माली G57 GPU का इस्तेमाल किया है।

POCO X6 Neo

Tags:

About The Author

Related Posts

Advertisement

Latest News