‘विकास और विरासत के बीच टकराव पैदा किया गया…’ गुजरात के मेहसाणा में बोले PM मोदी

‘विकास और विरासत के बीच टकराव पैदा किया गया…’ गुजरात के मेहसाणा में बोले PM मोदी

PM Modi in Gujarat

PM Modi in Gujarat

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी गुरुवार को गुजरात दौरे पर पहुंचे. यहां उन्होंने गुजरातवासियों को हजारों करोड़ रुपये के विकास कार्यों की सौगात दी. अपने गुजरात दौरे पर अहमदाबाद के बाद पीएम मोदी मेहसाणा पहुंचे. यहां उन्होंने रोड शो किया. पीएम मेहसाणा के तरभ में जनसभा में करोड़ों की विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मेहसाणा के विसनगर तालुक में वलीनाथ धाम मंदिर में पूजा की.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि ‘आज से ठीक एक महीने पहले 22 जनवरी को मैं अयोध्या में प्रभु राम के चरणों में था. वहां मुझे प्रभु रामलला के विग्रह की प्राण प्रतिष्ठा के ऐतिहासिक आयोजन में शामिल होने का सौभाग्य मिला. उसके बाद 14 फरवरी (वसंत पंचमी) को अबु धाबी में खादी देशों के पहले हिंदू मंदिर के लोकार्पण का मुझे अवसर मिला. अभी 2-3 दिन पहले मुझे उत्तर प्रदेश के संभल में कल्कि धाम के शिलान्यास का भी मौका मिला. अब आज मुझे यहां तरभ में इस भव्य, दिव्य मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के बाद पूजा करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है.’

READ ALSO: AAP-कांग्रेस के बीच दिल्ली-गोवा समेत दूसरे राज्यों में भी सीटों पर सहमति, औपचारिक ऐलान जल्द

पीएम मोदी ने अपने संबोधन में आगे कहा कि ‘भारत की विकास यात्रा में ये एक अद्भुत कालखंड है. ये एक ऐसा समय है, जब देवकाज हो या फिर देश काज, दोनों तेज गति से हो रहे हैं. देवसेवा भी हो रही है और देशसेवा भी हो रही है.’ पीएम मोदी ने आगे कहा कि भारत में आजादी के बाद विकास और विरासत के बीच टकराव पैदा किया गया.

PM Modi in Gujarat

About The Author

Advertisement

Latest News