18.5 C
Chandigarh

प्लेसमेंट कैंप 24 जनवरी को : उपायुक्त

- Advertisement -spot_img

बठिंडा, 22 जनवरी: पंजाब सरकार द्वारा युवाओं को रोजगार देने और उन्हें स्व-रोज़गार बनाने के लिए हर संभव प्रयास किये जा रहे हैं। इसी श्रृंखला के तहत 24 जनवरी 2024 को स्थानीय जिला रोजगार एवं व्यापार ब्यूरो में प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया जा रहा है। यह जानकारी उपायुक्त-सह-अध्यक्ष डी.बी.ई.ई. बठिंडा श्री सौकत अहमद पारे ने साझा किया।
इस संबंध में अधिक जानकारी देते हुए डिप्टी डायरेक्टर परमिंदर कौर ने बताया कि ड्राइवर और ईएमटी की नियुक्ति जकीत्ज़ा हेल्थ केयर द्वारा की गई थी. के पदों पर चयन किया जायेगा ड्राइवर के पास 10वीं योग्यता और कम से कम छह महीने का ड्राइविंग अनुभव होना चाहिए। उन्होंने कहा कि ई.एम.टी पद के लिए पात्रता 12वीं मेडिकल या नॉन मेडिकल, डी.फार्मा, बी.फार्मा, जी.एन.एम., ए.एन.एम. है। सबसे पहले, छह महीने का रोगी देखभाल अनुभव होना चाहिए। इन पदों के लिए केवल पुरुष उम्मीदवार ही पात्र हैं।इन पदों के लिए वेतन 11 से 15 हजार रुपये प्रति माह होगा।
इस अवसर पर रोजगार अधिकारी कुमारी अंकिता अग्रवाल ने बताया कि इस प्लेसमेंट कैम्प में पुखराज हेल्थ केयर कंपनी द्वारा वेलनेस एडवाइजर के पदों पर चयन किया जायेगा। इन पदों के लिए उम्मीदवारों की न्यूनतम योग्यता 10वीं/12वीं या उससे अधिक होनी चाहिए। इन पदों के लिए पुरुष और महिला दोनों उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। इन पदों के लिए आयु सीमा 18 से 25 वर्ष और न्यूनतम वेतन 8 से 14 हजार रुपये प्रति माह और अन्य भत्ते दिए जाएंगे।
उन्होंने बताया कि साक्षात्कार के लिए विद्यार्थी अपना बायोडाटा, शैक्षणिक योग्यता प्रमाण पत्र साथ लेकर 24 जनवरी 2024 को प्रातः 10 बजे स्थानीय जिला रोजगार एवं व्यवसाय ब्यूरो, निकट चिल्ड्रन पार्क, सिविल लाइन में आ सकते हैं। उन्होंने युवाओं से अपील करते हुए कहा कि अधिक जानकारी के लिए आवेदक के कार्यालय का टेलीग्राम चैनल DBEE है. बठिंडा भी शामिल हो सकता है।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img