23.5 C
Chandigarh

मानसा शहर के लोगों को सीवरेज की समस्या से निजात मिलेगी

- Advertisement -spot_img

मानसा, 25 जनवरी:
मुख्यमंत्री श्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार लोगों से किया हर वादा पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध है। ये विचार कैबिनेट मंत्री श्री ब्रहम शंकर जिम्पा ने वॉयस ऑफ मनसा के प्रतिनिधियों को आश्वासन देते हुए व्यक्त किए कि वे जल्द ही तलवंडी साबो पावर प्लांट बनांवाली में शहर की सीवरेज समस्या से लोगों को निजात दिलाएंगे। इस अवसर पर डिप्टी कमिश्नर श्री परमवीर सिंह, एस.एस.पी. डॉ। नानक सिंह भी मौजूद थे।
उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार लोगों की समस्याओं के समाधान के लिए प्रतिबद्ध है। सरकार द्वारा रजिस्ट्रियों के लिए एक पायलट प्रोजेक्ट तैयार किया जा रहा है और राजस्व विभाग के काम को सुविधाजनक बनाने का प्रयास किया जा रहा है।
कैबिनेट मंत्री ब्रहम शंकर जिम्पा ने कहा कि राज्य सरकार संपत्ति की एनओसी के मुद्दे पर गंभीरता से विचार कर रही है और जनहित को ध्यान में रखते हुए जल्द ही कोई बड़ा फैसला लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री श्री भगवंत सिंह मान पंजाब और पंजाबियों की प्रगति के लिए पहल के साथ काम कर रहे हैं।
इसके बाद उन्होंने सिविल व पुलिस प्रशासन की ओर से आयोजित योजना के तहत रेलवे स्टेशन मानसा में जरूरतमंदों को कंबल, कपड़े व जूते बांटे। उन्होंने कहा कि यह जनकल्याण का बहुत अच्छा कार्य है जो जारी रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि जरूरतमंदों की मदद करना हमारा नैतिक कर्तव्य है।
इस अवसर पर मानसा के विधायक डाॅ. विजय सिंगला, विधायक सरदूलगढ़ गुरप्रीत सिंह बनांवाली, चेयरमैन जिला योजना कमेटी चरणजीत सिंह अक्कांवाली, चेयरमैन मार्केट कमेटी गुरप्रीत सिंह भूचर, एस.डी.एम. मनसा मंजीत सिंह राजला, एसपी। (डी) बालकृष्ण, एस.पी. (एच)जसकीरत सिंह के अलावा शहर के अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img