15.5 C
Chandigarh

विधायक सवाना ने विभिन्न गांवों में विकास कार्यों का शिलान्यास किया

- Advertisement -spot_img

फाजिल्का 18 जनवरी 2024 – फाजिल्का विधायक नरिंदरपाल सिंह सावना ने आज फाजिल्का विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों में करोड़ों रुपये की लागत से विकास कार्यों का शिलान्यास/उद्घाटन किया। सुबह 9 बजे से शाम 4 बजे तक उन्होंने सतीरवाला, तेलनवाला, बंदीवाला सबुआना और केरी गांवों में सीवरेज, तालाबों, पार्कों, खेल स्टेडियमों और गलियों के नवीनीकरण सहित विभिन्न विकास कार्यों का उद्घाटन किया और नए कार्यों की शुरुआत की।

इस मौके पर विधायक नरिंदरपाल सिंह सावना ने कहा कि आप पार्टी सुप्रीमो स. अरविंद केजरीवाल और मुख्यमंत्री एस. भगवंत सिंह मान के नेतृत्व में लोगों को हर प्रकार की मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाने के उद्देश्य से चहुंमुखी विकास कार्य किए जा रहे हैं, जिसके चलते फाजिल्का विधानसभा क्षेत्र और पूरे क्षेत्र में विकास कार्यों में कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी -विधानसभा क्षेत्र का सर्वांगीण विकास करना उनकी पहली प्राथमिकता है।

विधायक सवाना ने आगे कहा कि फाजिल्का हलके की जनता ने उन पर विश्वास किया है, वह जनता के विश्वास पर खरा उतरेंगे। उन्होंने कहा कि हलके के गांवों और फाजिल्का शहर में विकास कार्य तेजी से चल रहे हैं और आप पार्टी द्वारा लोगों को दिए गए वादे पूरे किए जा रहे हैं।

इस मौके पर ग्रामीणों ने विधायक सवाना द्वारा करवाए जा रहे विकास कार्यों की सराहना की और कहा कि जब से वह फाजिल्का के विधायक बने हैं, तब से लगातार हलके के विकास कार्यों के लिए दिन-रात मेहनत कर रहे हैं, जिसके लिए विधायक सवाना को धन्यवाद।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img