23.5 C
Chandigarh

विधायक छीना ने वार्ड नंबर 33 में नए ट्यूबवेल के निर्माण कार्य का शुभारंभ किया

- Advertisement -spot_img

लुधियाना, 12 फरवरी – मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार राज्य में ‘हर घर नल ते हर घर जल’ सुविधा के तहत स्वच्छ पेयजल उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध है।

ये शब्द विधानसभा हलका लुधियाना साउथ की विधायक राजिंदरपाल कौर छीना ने ग्यासपुरा के वार्ड नंबर 33 के तहत न्यू सम्राट कॉलोनी में 25 हॉर्स पावर ट्यूबवेल लगाने के काम का उद्घाटन करते हुए व्यक्त किए।

इस अवसर पर मीडिया से बात करते हुए विधायक छीना ने कहा कि वार्ड नंबर 33 के निवासियों को पहले पानी की काफी कमी थी और उनकी लंबे समय से चली आ रही मांग को पूरा करने के लिए वार्ड में लागत मूल्य पर एक नया ट्यूबवेल लगाया जा रहा है। 11.50 लाख रुपये का ताकि निवासियों को कोई परेशानी न हो. उन्होंने कहा कि अब इस ट्यूबवेल की सप्लाई शुरू होने से लोगों को पानी की कमी से राहत मिलेगी.

विधायक छीना ने कहा कि पंजाब सरकार आम लोगों की सरकार है और राज्यवासियों की समस्याओं को हल करने के लिए प्रतिबद्ध है, जिससे चुनाव के दौरान मतदाताओं से किए गए वादे एक-एक करके पूरे किए जा रहे हैं।

इस अवसर पर क्षेत्रवासियों ने लोगों के दुख-सुख में चट्टान की तरह खड़े रहने वाले विधायक छीना का मिठाई खिलाकर मुंह मीठा करवाया और शरबत पिलाकर उनका सम्मान किया।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img