8.9 C
Chandigarh

विधायक बुद्धराम ने राजकीय माध्यमिक विद्यालय रामगढ़ शाहपुरियां की दीवार निर्माण कार्य का शिलान्यास किया

- Advertisement -spot_img

मानसा, 20 जनवरी:
विधायक बुढलाडा और आम आदमी पार्टी पंजाब के कार्यकारी अध्यक्ष प्रिंसिपल बुद्ध राम ने सरकारी सेकेंडरी स्कूल रामगढ़ शाहपुरियां की चार दीवारी का शिलान्यास किया। इस अवसर पर उनके साथ उप जिला शिक्षा अधिकारी सेकेंडरी श्री अशोक कुमार तथा राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता श्री अमरजीत सिंह रल्ली भी उपस्थित थे।

विधायक बुद्ध राम ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार स्वास्थ्य और शिक्षा पर विशेष ध्यान दे रही है। पंजाब में स्कूलों का माहौल प्रबंधन और शिक्षकों के मामले में सफलतापूर्वक बदल रहा है। स्कूलों की चारदीवारी के लिए जिले को करोड़ों रुपए की ग्रांट जारी की जा रही है। उन्होंने जहां सरकार की उपलब्धियों पर प्रकाश डाला, वहीं बच्चों को किताबें पढ़ने और किताबों से जुड़ने का संदेश भी दिया।

राज्य पुरस्कार प्राप्त शिक्षक दिलबाग सिंह ने विधायक बुद्धराम के व्यक्तित्व पर प्रकाश डाला। स्कूल प्रभारी जसवीर सिंह ग्रेवाल ने बताया कि विधायक बुद्धराम के विशेष प्रयासों से स्कूल की चार दीवारी के लिए पंद्रह लाख की ग्रांट मिली है, जिससे स्कूल की सुंदरता बढ़ेगी। उप जिला शिक्षा अधिकारी श्री अशोक कुमार ने इस कार्य के लिए पंजाब सरकार की सराहना की और कहा कि अब पूरे जिले के स्कूलों के प्रदर्शन और शैक्षणिक उपलब्धियों में उल्लेखनीय वृद्धि हुई है।
इस मौके पर गुरदर्शन सिंह पटवारी, अवतार सिंह ब्लॉक अध्यक्ष, सतनाम सिंह, सुखदेव सिंह सरपंच, डॉ. गगनदीप, डॉ. शुभास, सुखविंदर सिंह अध्यक्ष, दलविंदर काला, जसविंदर रिउंद, जगदीप रतिया, मनजिंदर ससपाली, कुलदीप सिंह, सचिन सिंगला, गुरदीप सिंह पुरी सुखविंदर कौर, गुरप्रीत कौर, दशमेश सिंह, पूरा स्टाफ, स्कूल प्रबंधन समिति, पीटीए, गणमान्य व्यक्ति और छात्र उपस्थित थे।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img