8.9 C
Chandigarh

विधायक बल्लुआना ने बाजिदपुर कटियांवाली में खेल स्टेडियम का शिलान्यास किया

- Advertisement -spot_img

फाजिल्का 25 जनवरी 2024…
विधायक बल्लुआना श्री हलके के गांव बाजिदपुर कटियांवाली में खेल स्टेडियम का नींव पत्थर रखने की रस्म अमनदीप सिंह गोल्डी मुसाफिर ने निभाई। इस बीच उन्होंने गांव के विकास कार्यों के लिए ग्राम पंचायत को 49 लाख 80 हजार रुपये का अनुदान भी दिया.
विधायक अमनदीप सिंह गोल्डी मुसाफिर ने कहा कि पंजाब में खेलों के स्तर को ऊंचा उठाने और युवाओं में खेलों के प्रति उत्साह पैदा करने के लिए पंजाब सरकार की ओर से गांवों में खेल स्टेडियम बनाए जा रहे हैं, ताकि यहां से अंतरराष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी तैयार हो सकें। गाँव। कर सकते हैं उन्होंने कहा कि खेल स्टेडियम बनने से युवा नशे जैसी बीमारियों से दूर रहेंगे और खेलों में उच्च स्थान हासिल कर अपने जिले, गांव और माता-पिता का नाम भी रोशन करेंगे।
विधायक गोल्डी मुसाफिर ने गांव बाजिदपुर कटियांवाली की पंचायत को 49 लाख 80 हजार रुपये की ग्रांट पेश करते हुए कहा कि इस राशि से गांव के सभी विकास कार्य करवाए जाएं और सभी कार्य दलगत राजनीति से ऊपर उठकर किए जाएं। उन्होंने कहा कि यह पैसा पंचायत को गांवों की गलियों, नालियों, साफ-सफाई व अन्य जरूरी सुविधाओं पर खर्च करना चाहिए ताकि हमारे सीमावर्ती जिले का कोई भी गांव किसी भी सुविधा से वंचित न रह सके।
इस मौके पर ब्लॉक अध्यक्ष मैनपाल बब्लू, ज्योति प्रकाश, डाॅ. इमी लाल, रोहताश कुमार, विनोद गोयल, कृष्ण लाल, मोहन लाल, कृष्णा देवी सरपंच, गौरव सरपंच, सिमर सरपंच सहित पंचायत सदस्य और आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेतृत्व मौजूद रहे।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img