22.8 C
Chandigarh

ड्रग मामले में मजीठिया की हो सकती है गिरफ्तारी: पटियाला में SIT​​​​​​​ कर रही है पूछताछ

- Advertisement -spot_img

Majithia could be arrest

नशे के केस में SIT के नोटिस के बाद अकाली दल के पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया 30 दिसंबर को पटियाला पहुंचे है। SIT द्वारा 10 दिन के दौरान तीसरा नोटिस जारी होने के बाद मजीठिया की गिरफ्तारी की संभावना बनी हुई है। 18 दिसंबर को SIT के सामने पेश होने वाले मजीठिया से 7 घंटे की पूछताछ हुई उसके बाद उनसे कुछ जवाब मांगे थे, जिसके दस्तावेज न होने पर उन्होंने 27 दिसंबर को पेशी से छूट भी मांगी थी। दूसरी ओर 31 दिसंबर को रिटायर होने वाले SIT के मुखी ADGP मुखविंदर सिंह छीना इस केस को फाइनल करने की कोशिश में लगे हुए है। ऐसे में लगता है की मजीठिया की गिरफ्तारी हो सकती है। उन्होंने ADGP छीना के रिटायरमेंट लेटर की कापी दिखाते हुए कहा कि एक तरफ रिटायरमेंट पार्टी है तो दूसरी उन्हें पेशी के लिए बुलाया है। जिससे साबित होता है कि दबाव में आकर SIT यह काम कर रही है। शहीदी जोड़ मेल का जिक्र करने के बावजूद SIT ने उन्हें 27 दिसंबर को पेश होने का नोटिस जारी किया था।

Read also: कनाडा मैं गैंगस्टर लखबीर आतंकी घोषित: MHA ने अधिसूचना जारी की, बब्बर खालसा इंटरनेशनल से जुड़ा हुआ

20 दिसंबर 2021 को हुआ था मामला दर्ज-
पुलिस ने मजीठिया के खिलाफ 20 दिसंबर 2021 को मामला दर्ज किया था, लेकिन उनकी गिरफ्तारी को अदालतों ने 2 महीने के लिए टाल दिया था। 5 महीने जेल में बिताने के बाद मजीठिया को 10 अगस्त 2022 को जमानत मिल गई थी।

मजीठिया आरोप लगा चुके हैं कि जिस मामले में वो जेल रह कर आए हैं उसमें अभी तक कोई चार्जशीट ही दायर नहीं हुई है। उन पर डाला गया ये अनोखा NDPS का मामला है, जिसमें पुलिस ने कोई रिकवरी भी नहीं की। Majithia could be arrest

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img