स्थानीय निकाय विभाग के मंत्री बलकार सिंह राष्ट्रीय ध्वज फहराएंगे

स्थानीय निकाय विभाग के मंत्री बलकार सिंह राष्ट्रीय ध्वज फहराएंगे

मोगा 25 जनवरीगणतंत्र दिवस के अवसर पर मनाये जाने वाले जिला स्तरीय समारोह की तैयारी पूरी कर ली गयी है.इस बार विभिन्न विभागों द्वारा सरकार की उपलब्धियों को दर्शाने वाली समय सारणी भी प्रस्तुत की जाएगी। इस कार्यक्रम को पूरे उत्साह एवं उमंग के साथ क्रियान्वित किया जायेगा। इस अवसर पर स्वतंत्रता सेनानी परिवारों को […]

मोगा 25 जनवरी
गणतंत्र दिवस के अवसर पर मनाये जाने वाले जिला स्तरीय समारोह की तैयारी पूरी कर ली गयी है.
इस बार विभिन्न विभागों द्वारा सरकार की उपलब्धियों को दर्शाने वाली समय सारणी भी प्रस्तुत की जाएगी। इस कार्यक्रम को पूरे उत्साह एवं उमंग के साथ क्रियान्वित किया जायेगा। इस अवसर पर स्वतंत्रता सेनानी परिवारों को सम्मानित किया जाएगा। जरूरतमंदों को सिलाई मशीनें और ट्राइसाइकिल वितरण के अलावा पुरस्कार वितरण समारोह भी आयोजित किया जाएगा।
ये शब्द आज डिप्टी कमिश्नर मोगा सीनियर ने व्यक्त किये। कुलवंत सिंह ने मंडी मोगा में स्थानीय डाना किया। उन्होंने कहा कि गणतंत्र दिवस समारोह के महत्व को देखते हुए इसे पूरी गरिमा और राष्ट्रीय भावना के साथ मनाया जाएगा. जिला स्तरीय समारोह दाना मंडी मोगा में मनाया जाएगा। जिसमें पंजाब के स्थानीय निकाय एवं संसदीय कार्य विभाग के कैबिनेट मंत्री श्री बलकार सिंह मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे और राष्ट्रीय ध्वज फहराने की रस्म अदा करेंगे। यह कार्यक्रम सुबह 9:58 बजे शुरू होगा।
उपायुक्त ने कहा कि समारोह के दौरान पंजाब पुलिस और अन्य जवानों द्वारा भव्य मार्च पास्ट निकाला जाएगा और स्कूली विद्यार्थियों द्वारा रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए जाएंगे. गीधा और भांगड़ा से संबंधित आइटम भी प्रस्तुत किए जाएंगे।
डिप्टी कमिश्नर सीनियर कुलवंत सिंह ने सभी जिलावासियों को गणतंत्र दिवस समारोह में बढ़-चढ़कर भाग लेने के लिए आमंत्रित किया।

Tags:

Advertisement

Latest News