विधायक बागा द्वारा वार्ड क्रमांक 93 में सड़क निर्माण कार्य का उद्घाटन

विधायक बागा द्वारा वार्ड क्रमांक 93 में सड़क निर्माण कार्य का उद्घाटन

लुधियाना, 04 जनवरी –विधायक मदन लाल बागा ने विधानसभा क्षेत्र के निवासियों को सुचारू बुनियादी सुविधाएं प्रदान करने के उद्देश्य से हाल ही में उत्तर विधानसभा क्षेत्र के वार्ड नंबर 93 के अंतर्गत न्यू रघुवीर पार्क में सड़क निर्माण कार्य का उद्घाटन क्षेत्र के निवासियों की उपस्थिति में किया। उन्होंने क्षेत्रवासियों से अपील करते हुए […]

लुधियाना, 04 जनवरी –
विधायक मदन लाल बागा ने विधानसभा क्षेत्र के निवासियों को सुचारू बुनियादी सुविधाएं प्रदान करने के उद्देश्य से हाल ही में उत्तर विधानसभा क्षेत्र के वार्ड नंबर 93 के अंतर्गत न्यू रघुवीर पार्क में सड़क निर्माण कार्य का उद्घाटन क्षेत्र के निवासियों की उपस्थिति में किया।

उन्होंने क्षेत्रवासियों से अपील करते हुए कहा कि विकास के लिए उनकी टीम से 24 घंटे लिखित या फोन पर संपर्क किया जा सकता है। उन्होंने अपने चुनावी वादे को याद करते हुए कहा कि विधायक जनता के द्वार कार्यक्रम के तहत जनता की शिकायतों का इंतजार किये बगैर हर समस्या को बिना किसी शिकायत के स्वयं संज्ञान लेकर समाधान करने का प्रयास कर रहे हैं।

विधायक बग्गा ने कहा कि पिछले चुनाव में जनता ने एक बार झाड़ू का बटन दबाकर उन्हें विधायक बनाया था और वह हर दिन कई विकास बटन दबाकर जनता के प्यार का बदला चुका रहे हैं।

Tags:

Advertisement

Latest News