23.5 C
Chandigarh

वार्ड क्रमांक 91 में 40 हॉर्स पावर के ट्यूबवेल का विधायक बागा द्वारा उद्घाटन

- Advertisement -spot_img

लुधियाना, 15 जनवरी – विधान सभा क्षेत्र लुधियाना उत्तरी के वार्ड नंबर 91 (90 पुराना) के अंतर्गत रेलवे लाइन डिस्पोजल के नजदीक न्यू कुंदन पुरी में विधायक मदन लाल बागा ने क्षेत्र के लोगों को पीने के पानी की समस्या से राहत दिलाने के उद्देश्य से कल 40 हॉर्स पावर के ट्यूबवेल का उद्घाटन किया गया।

विधायक बग्गा ने कहा कि करीब 31 लाख रुपये की लागत वाले इस ट्यूबवेल की सप्लाई से क्षेत्र में निर्बाध जलापूर्ति सुनिश्चित होगी। उन्होंने आगे कहा कि क्षेत्र के निवासी पिछले कई वर्षों से पानी की समस्या से जूझ रहे थे और उनकी लंबे समय से चली आ रही मांग अब अधूरी रह गई है।

इस ट्यूबवेल के उद्घाटन के अवसर पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए विधायक बग्गा ने कहा कि पानी की सुचारू आपूर्ति के बिना क्षेत्र के लोगों को अत्यधिक कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों में इस प्रोजेक्ट पर कोई ध्यान नहीं दिया गया और इलाके के लोग पानी की समस्या से परेशान थे और टैंकर मंगाकर गुजारा कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि ट्यूबवेल के खुलने से क्षेत्र के लोगों, विशेषकर महिलाओं को बड़ी राहत मिलेगी, क्योंकि उनका काफी कीमती समय जल प्रबंधन में बर्बाद हो जाता था।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img