15.7 C
Chandigarh

ED को हेमंत सोरेन की रिमांड नहीं मिली,जेल भेजा:सुनवाई पूरी, रिमांड पर फैसला कल

- Advertisement -spot_img

Hemant Soren Arrest

ED को झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन की रिमांड नहीं मिली है। कोर्ट ने ज्यूडिशियल कस्टडी में जेल भेज दिया है। होटवार जेल में हेमंत सोरेन की रात कटेगी। कोर्ट ने सुनवाई पूरी कर ली है। कल रिमांड पर फैसला आएगा। जमीन घोटाले में ED ने हेमंत सोरेन को कोर्ट में पेश करके 10 दिन की रिमांड मांगी थी। करीब 2 घंटे सुनवाई चली।

झारखंड में सियासी संकट के बीच विधायक दल के नेता चंपई सोरेन को राज्यपाल ने गुरुवार शाम साढ़े 5 बजे राजभवन बुलाया है। चंपई ने मिलने के लिए 3 बजे का समय मांगा था।

इससे पहले, गिरफ्तारी को लेकर सोरेन ने हाईकोर्ट में याचिका दायर की। इस पर हाईकोर्ट ने कहा कि मामले में अर्जेंसी नहीं दिखती। कपिल सिब्बल ने भी इस मामले में सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है, जिस पर कल सुनवाई हो सकती है।

वहीं, महागठबंधन (जेएमएम, आरजेडी, कांग्रेस) अपने विधायकों को हैदराबाद शिफ्ट कर सकता है। विधायक दल के नेता चंपई सोरेन सहित 5 MLA रांची में रहेंगे, जो हालात पर नजर रखेंगे। बीजेपी ने भी कल (2 फरवरी) अपने विधायक दल की बैठक बुलाई है।

READ ALSO:हरियाणा और पंजाब में ओले गिरे:17 जिलों में बारिश; शिमला में सीजन की पहली बर्फबारी, चंडीगढ़ में 7 फ्लाइटें रद्द

इधर, जमीन घोटाला मामले में गिरफ्तारी के खिलाफ झामुमो नेता हेमंत सोरेन की याचिका पर कल सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होगी।

Hemant Soren Arrest

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img