राव इंद्रजीत ने CM कुर्सी पर ठोका दावा,बोले- लोग चाहते हैं मैं मुख्यमंत्री बनूं

राव इंद्रजीत ने CM कुर्सी पर ठोका दावा,बोले- लोग चाहते हैं मैं मुख्यमंत्री बनूं

हरियाणा चुनाव के बीच केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने CM कुर्सी पर दावा ठोक दिया है। राव इंद्रजीत ने इशारों में कहा- ''यहां की जनता चाहती है कि मैं सीएम बनूं। अगर यहां की जनता ने भाजपा का साथ न दिया होता तो मनोहर लाल खट्टर 2 बार हरियाणा के सीएम न बनते।''

राव इंद्रजीत सिंह ने यह भी कहा कि आज चुनाव नायब सैनी जी के नेतृत्व में लड़ा जा रहा है। शीर्ष नेतृत्व ने भी यह बात कही है। दरअसल, राव इंद्रजीत सिंह सोमवार को भाजपा उम्मीदवार लक्ष्मण सिंह यादव का नामांकन दाखिल करने रेवाड़ी पहुंचे थे।

नामांकन दाखिल करने के बाद मीडिया से बात करते हुए राव इंद्रजीत सिंह ने कहा- लक्ष्मण सिंह पहले प्रत्याशी हैं जिन्होंने दक्षिणी हरियाणा में भाजपा प्रत्याशी के तौर पर आज नामांकन दाखिल किया है। दक्षिणी हरियाणा में अभी कई सीटें बची हुई हैं। नूंह जिले में अभी 3 सीटें बची हुई हैं।

टिकट बंटवारे के बाद बागी हुए नेताओं पर राव इंद्रजीत सिंह ने कहा- कुछ लोगों ने जरूर बागीपन किया है, लेकिन इस तनाव को खत्म करने की कोशिश करेंगे। उन्होंने कहा कि टिकट कटने के बाद बागी हुए लोगों को चुनाव लड़ने का अधिकार है, लेकिन पार्टी को सोचना होगा कि उन्हें पार्टी में किसने शामिल करवाया। जब पार्टी को यह संकेत मिल गया था कि टिकट नहीं मिलने पर वे बागी होकर लड़ेंगे, तो यह सोचने वाली बात है।

मीडिया ने राव इंद्रजीत सिंह से पिछली बार की तरह 75 पार के नारे का जिक्र किया, तो उन्होंने इसे हंसी में उड़ा दिया। राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि अभी इस पर कुछ नहीं कह सकते। उन्होंने कहा कि वे लक्ष्मण सिंह यादव का नामांकन भरवाने के लिए कार्यकर्ता के तौर पर आए हैं। हमारा प्रयास उन्हें यहां से जिताकर भेजने का है। उन्होंने कहा कि चुनाव में अभी काफी समय है। चुनाव ऐसा है कि एक सप्ताह पहले तक किसी को कुछ पता नहीं चलता।

download (6)

जब राव इंद्रजीत सिंह से भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा और कैप्टन अजय सिंह यादव को लेकर सवाल किया गया तो राव ने कहा-हुड्‌डा साहब आज उनके पक्ष में नामांकन कराने आ रहे है। लेकिन कैप्टन अजय सिंह यादव उनके पक्ष में रहेंगे या नहीं रहेंगे ये भविष्य में तय होगा।

Latest News

Amazon सेल से पहले iPhone 15 मिल रहा है इतना सस्ता , क़ीमत जान आप भी हो जाएंगे हैरान Amazon सेल से पहले iPhone 15 मिल रहा है इतना सस्ता , क़ीमत जान आप भी हो जाएंगे हैरान
एप्पल ने iPhone 15 को 2023 में रिलीज किया था। फोन के लॉन्च होने के बाद से Amazon पर कई...
50 साल की रिसर्च, वैज्ञानिकों ने नया ब्लड ग्रुप खोजा, जानें किन-किन के लिए फायदेमंद?
जम्मू-कश्मीर की 24 सीटों पर 11 बजे तक हुई 27% वोटिंग
हरियाणा में कल जारी होगा भाजपा का मेनिफेस्टो:रोहतक में होगा कार्यक्रम
पंजाब CM मान की चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर तबीयत बिगड़ी,सिक्योरिटी स्टाफ ने संभाला
केजरीवाल ने राज्यपाल को सौंपा इस्तीफा ,आतिशी समेत सभी मंत्री रहे साथ
भारत एशियन चैंपियंस ट्रॉफी हॉकी के फाइनल में:सेमीफाइनल में साउथ कोरिया को 4-1 से हराया