टिकट कटने पर रो पड़ीं पूर्व मंत्री कविता:BJP को 2 दिन का अल्टीमेटम

टिकट कटने पर रो पड़ीं पूर्व मंत्री कविता:BJP को 2 दिन का अल्टीमेटम

हरियाणा के सोनीपत में भाजपा की टिकट कटने के बाद पूर्व मंत्री कविता जैन व उनके पति राजीव जैन के समर्थक बगावत पर उतर आए हैं। जहां रात को दर्जन भर से ज्यादा पदाधिकारियों ने भाजपा छोड़ी, वहीं सुबह समर्थकों की मीटिंग में टिकट कटने से उदास कविता जैन की आंखों से आंसू निकल आए। राजीव जैन दिल्ली में डेरा डाले हुए हैं। उनके समर्थकों ने प्रदर्शन कर पूर्व सीएम मनोहर लाल के खिलाफ नारेबाजी की और निखिल मदान को टिकट देने का विरोध किया।

कविता जैन ने कहा कि 8 सितंबर तक वे भाजपा आलाकमान को समय देते हैं। इसके बाद वे फैसला करेंगे कि भाजपा में रहना है या नहीं। राजीव जैन ने दिल्ली से वीडियो कॉन्फ्रेंस से कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

इससे पहले रात को भाजपा जिला उपाध्यक्ष संजीव वलेचा ने अपनी पत्नी नगर निगम पार्षद और भाजपा महिला प्रदेश सचिव इंदू वलेचा, मंडल अध्यक्ष मुकेश बतरा और भाजपा पूर्वांचल प्रकोष्ठ प्रदेश सह-संयोजक संजय ठेकेदार सहित अनेक पदाधिकारियों ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया।

download (18)

पूर्व मंत्री कविता जैन ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि 50 साल से पार्टी के साथ समर्पित होकर कार्य किया है। टिकट मिलने वाले निखिल मदान का पार्टी में कोई रोल नहीं रहा हे। वे तो भाजपा को जीतता हुआ देख कर इसमें शामिल हुए हैं। समझ नहीं आता कि पार्टी को इसकी क्या जरूरत थी। उन्होंने कहा कि सोनीपत की जनता हिसाब मांग रही है। इसका जवाब पार्टी से भी लेकर रहेंगी।

कविता जैन ने कहा कि उनके कार्यकर्ता जो फैसला लेंगे, राजीव- कविता जैन वहीं फैसला लेंगे। पार्टी के नेताओं ने हमें बुलाया है। 2 दिन का इंतजार करेंगे, उसके बाद कार्यकर्ता के अनुसार 8 सितंबर को आगे का फैसला लेंगे। प्रत्याशी का विरोध है या बीजेपी का, के सवाल पर कविता जैन ने कहा कि यह विचारधारा की लड़ाई है। पार्टी के कार्यकर्ता को दी टिकट दी जाती तो यह विरोध नहीं होता। कविता जैन ने कहा कि टिकट न मिलने के बाद कार्यकर्ता नाराज हैं और इससे कार्यकर्ताओं का भविष्य सुरक्षित नहीं है।

Latest News

जालंधर सिटी पुलिस को मिली बड़ी सफ़लता,सरगना सहित फिरोजपुर के 4 नशा तस्कर गिरफ्तार, 10 किलो हेरोइन बरामद जालंधर सिटी पुलिस को मिली बड़ी सफ़लता,सरगना सहित फिरोजपुर के 4 नशा तस्कर गिरफ्तार, 10 किलो हेरोइन बरामद
पंजाब के जालंधर में पॉश एरिया ग्रीन पार्क से जालंधर सिटी पुलिस की सीआईए स्टाफ की टीम ने एक किलो...
फैमिली के साथ वेकेशन पर निकले रणबीर-आलिया , दादी नीतू कपूर को देखकर राहा ने बजाई ताली
PM मोदी ने रिन्यूएबल एनर्जी इन्वेस्टर समिट का किया उद्घाटन
हरियाणा में विधानसभा चुनाव से पहले CM सैनी ने पूर्व मंत्री और उनके पति को मनाया
क्या आप भी लेती है पीरियड के दौरान दवा , तो आज ही हो जाए सतर्क !
चंडीगढ़ बम ब्लॉस्ट के बाद जम्मू-कश्मीर भागने वाले थे हमलावर:5 लाख रुपए में हुआ था सौदा
भिवानी टिकट ना मिलने से नाराज नीलम ने बदले तेवर ,कांग्रेस के फैसले का किया स्वागत