हिसार में आज फिर ऑटो व्यापारी करेंगे प्रदर्शन

5 जुलाई को बाजार बंद

हिसार में आज फिर ऑटो व्यापारी करेंगे प्रदर्शन

हरियाणा के हिसार में ऑटो मार्केट के 3 व्यापारियों से 9 करोड़ की रंगदारी मांगने वाले बदमाशों की गिरफ्तारी न होने से व्यापारियों में गुस्सा बढ़ता जा रहा है। व्यापारी डर के साये में जी रहे हैं। व्यापारियों को फोन पर धमकी भरे मैसेज आ रहे हैं।

download

इसको लेकर व्यापारी पुलिस प्रशासन और हरियाणा सरकार से नाराज हैं। हिसार के व्यापारियों ने रविवार को ऑटो मार्केट में बैठक की। बैठक की अध्यक्षता हरियाणा व्यापार मंडल के प्रदेशाध्यक्ष बजरंग दास गर्ग ने की। इस बैठक में सभी मार्केट एसोसिएशन ने भाग लिया। इस बैठक में निर्णय लिया गया कि अगर पुलिस ने गुरुवार 4 जुलाई तक सभी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया तो शुक्रवार 5 जुलाई को हिसार के सभी बाजार पूरी तरह से बंद रहेंगे।

वहीं, आज से नागोरी गेट हनुमान मंदिर के सामने 2 घंटे का धरना दिया जाएगा। इस धरने का नेतृत्व खुद व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग दास गर्ग करेंगे। इसके अलावा सभी मार्केट एसोसिएशन के सदस्य इस धरने में भाग लेंगे। पुलिस ने धरना स्थल के चारों ओर बैरिकेडिंग कर दी है।

इस मौके पर व्यापारी नेता बजरंग दास गर्ग ने कहा कि पुलिस के पास अभी गुरुवार तक का समय है। पुलिस सिर्फ आश्वासन दे रही है, व्यापारी सिर्फ आश्वासनों से शांत बैठने वाले नहीं हैं। सरकार और प्रशासन को अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। जब ​​तक सरकार अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं करती, तब तक व्यापारी चुप नहीं बैठेंगे।

अगर सरकार समय रहते अपराधियों को नहीं पकड़ती तो आने वाले दिनों में हम करनाल में मुख्यमंत्री आवास का घेराव करेंगे। जरूरत पड़ी तो प्रदेश के व्यापारियों की बैठक बुलाकर प्रदेश बंद का आह्वान भी किया जाएगा।

ऑटो मार्केट के 3 व्यापारियों से 9 करोड़ की रंगदारी मांगने के मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पिछले सोमवार को ऑटो मार्केट में महिंद्रा शोरूम के मालिक इनेलो नेता रामभगत गुप्ता से 5 करोड़ की फिरौती मांगी गई थी।

अगले दिन भीम ऑटो मोबाइल्स से 2 करोड़ और गोयल तिरपाल हाउस से 2 करोड़ की फिरौती मांगी गई। अभी तक सभी मामले पुलिस के हाथ में हैं। रंगदारी मामले की जांच स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) को सौंपी गई है। उनकी टीम अपराधियों की तलाश कर रही है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को हिरासत में लिया है।

About The Author

Advertisement

Latest News