भिवानी टिकट ना मिलने से नाराज नीलम ने बदले तेवर ,कांग्रेस के फैसले का किया स्वागत

भिवानी टिकट ना मिलने से नाराज नीलम ने बदले तेवर ,कांग्रेस के फैसले का किया स्वागत

हरियाणा की भिवानी विधानसभा सीट से कांग्रेस से टिकट ना मिलने पर की नाराज हैं, तो यह सीट माकपा के खाते में जाने के बाद अपने तेवर ढीले कर लिए है। अब टिकट कटने पर बगावती सुर दिखा रही कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री नीलम अग्रवाल ने कांग्रेस के फैसले का स्वागत किया है और पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में माकपा प्रत्याशी का साथ देने का ऐलान किया है।

भिवानी विधानसभा से कांग्रेस और माकपा का सांझा उम्मीदवार कामरेड ओम प्रकाश को उतारा है। माकपा को टिकट मिलने पर कांग्रेस पार्टी के सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं को दुख पहुंचा है। ऐसे में कुछ ने तो निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर फॉर्म भी भर दिया है। वहीं दूसरी ओर वरिष्ठ कांग्रेस नेत्री नीलम अग्रवाल ने पार्टी के फैसले का सम्मान किया है। वे खुद भिवानी विधानसभा क्षेत्र में लंबे समय से कांग्रेस पार्टी की नीतियों का प्रचार-प्रसार कर रही है।

ad758023-261c-4b1e-bd11-419493d70de1_1726244001017

साथ ही यहां से कांग्रेस पार्टी से प्रबल दावेदार भी थी, लेकिन अब पार्टी का गठबंधन होने के कारण उन्हें टिकट नहीं मिल सकी। वरिष्ठ कांग्रेस नेत्री नीलम अग्रवाल ने कहा कि वे अपने स्वार्थ से ऊपर उठकर पार्टी के फैसले का सम्मान करती है और अन्य नेताओं की तरह निर्दलीय फॉर्म नहीं भरा है। वे कांग्रेस पार्टी की सच्ची सिपाही है और निष्ठावान कार्यकर्ता होने के नाते वे पार्टी को मजबूत करने का काम करेंगी।

उन्होंने कहा कि स्वार्थी लोग ही पार्टी के विरोध में निर्दलीय चुनाव लड़ने का काम करते है। वरिष्ठ कांग्रेस नेत्री नीलम अग्रवाल ने कहा कि प्रदेश की जनता व 36 बिरादरी ने प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने का मन बना लिया है। जनता कह रही है कि भूपेन्द्र हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस आ रही है और भाजपा जा रही है। हरियाणा प्रदेश 2014 से पहले प्रति व्यक्ति आय, प्रति व्यक्ति निवेश, नौकरी देने और कानून व्यवस्था में नंबर वन होता था।

वह आज बेरोजगारी और अपराध में नंबर वन बन गया है। इसलिए हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनेगी।

Latest News

Amazon सेल से पहले iPhone 15 मिल रहा है इतना सस्ता , क़ीमत जान आप भी हो जाएंगे हैरान Amazon सेल से पहले iPhone 15 मिल रहा है इतना सस्ता , क़ीमत जान आप भी हो जाएंगे हैरान
एप्पल ने iPhone 15 को 2023 में रिलीज किया था। फोन के लॉन्च होने के बाद से Amazon पर कई...
50 साल की रिसर्च, वैज्ञानिकों ने नया ब्लड ग्रुप खोजा, जानें किन-किन के लिए फायदेमंद?
जम्मू-कश्मीर की 24 सीटों पर 11 बजे तक हुई 27% वोटिंग
हरियाणा में कल जारी होगा भाजपा का मेनिफेस्टो:रोहतक में होगा कार्यक्रम
पंजाब CM मान की चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर तबीयत बिगड़ी,सिक्योरिटी स्टाफ ने संभाला
केजरीवाल ने राज्यपाल को सौंपा इस्तीफा ,आतिशी समेत सभी मंत्री रहे साथ
भारत एशियन चैंपियंस ट्रॉफी हॉकी के फाइनल में:सेमीफाइनल में साउथ कोरिया को 4-1 से हराया